logo

JPSC पीटी परीक्षा में धांधली के विरोध में झारखंड बंद करेगा यूथ एसोसिएशन

JPSC28.jpg

रांची 

JPSC पीटी परीक्षा में हुई धांधली के विरोध में झारखंड यूथ एसोसिएशन झारखंड बंद का आयोजन करेगा। इसके लिए तैयारी आरंभ कर दी गयी है। एसोसिएशन ने कहा है कि जल्दी ही झारखंड बंद की तिथि की घोषणा कर दी जायेगी। साथ ही एसोसिएशन ने कहा है कि झारखंड में जेपीएससी व जेएसएससी भ्रष्ट ‌व्यवस्था की महत्वपूर्ण अंग बन चुके हैं। इसमें अचानक बदलाव या सुधार संभव नहीं है। इसके लिए एक लंबी लड़ाई लड़नी पड़ेगी। इसके लिए रणनीति तैयार की जा रही है। छात्रों से इलके लिए संपर्क किया जा रहा है। 

जेपीएससी कार्यालय घेराव कार्यक्रम स्थगित


एसोसिएशन ने कहा कि 11वीं जेपीएससी पीटी परीक्षा अनियमितता व गड़बड़ी को देखते हुए एक अप्रैल को शांतिपूर्ण तरीके से जेपीएससी कार्यालय घेराव की घोषणा की गई थी। लेकिन कुछ कारणों से इसे स्थगित किया जाता है। कहा कि आदर्श चुनाव आचार संहिता के कारण प्रशासनिक अनुमति नहीं मिलने के कारण, राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि द्वारा माहौल बिगड़ने की आशंका और आन्दोलन में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों पर मुकदमा व कार्रवाई होने की आशंका देखते हुए आन्दोलन को कुछ समय के लिए स्थगित किया गया है। 


                    ‌            ‌
आगे की रणनीति
एसोसिएशन ने कहा है कि ‌लोकसभा चुनाव के तुरंत बाद जेपीएससी व जेएसएससी के तमाम परीक्षार्थी व छात्रों द्वारा संयुक्त रूप से सम्पूर्ण झारखंड बंद किया जाएगा। इस बीच सभी 24 जिलों में जनजागरण अभियान चलाया जाएगा। साथ ही रोजगार आन्दोलन तेज किया जाएगा। इसकी जानकारी इमाम सफी, झारखंड यूथ एसोसिएशन के नेता ने दी है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Jharkhand Youth AssociationJPSCJSSCJHARKHAND BANDH