logo

जहां जा रहे हैं, वहां सिंचाई की समस्याएं बताई जा रही है, इसे गंभीरतापूर्वक लिया जाएगा- राज्यपाल

01231.jpg

द फॉलोअप डेस्क
जहां कहीं भी जा रहे हैं, वहां सिंचाई की समस्याएं बताई जा रही हैं। इसे गंभीरतापूर्वक लिया जागा। सभी परियोजनाएं समय पर पूर्ण हो, ऐसा प्रयास होगा। यह बातें राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने मंगलवार को चतरा जिले के करमा पंचायत भवन में ग्रामीणों से संवाद के दौरान कही उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार की ओर से लोगों के कल्याणार्थ विभिन्न योजनाएं संचालित हैं। डीसी, एसपी, बीडीओ से लेकर थाना प्रभारी तक सभी आप लोगों से मिलेंगे आप लोग उनसे समय लेकर अपनी समस्याओं से अवगत करा। उन्होंने एक नागरिक की ओर से उठाए गए मुद्दे के संदर्भ में कहा कि यहां नदी पर डैम का निर्माण शीघ्र हो, इसके लिए पूरा प्रयास किया जागा।

राजभवन खुद जाएगा आम जनता के पास
राज्यपाल ने बताया कि उन्होंने शपथ लेने के समय ही कहा था कि राजभवन खुद आम जनता के पास जागा। उन्होंने कहा कि समावेशी विकास के लिए आवश्यक है कि अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक विकास का लाभ आसानी से पहुंचे। जब तक क्षेत्र भ्रमण कर स्थानीय लोगों से संवाद स्थापित कर उनकी समस्याओं, उनकी आकांक्षाओं को न जाना जाय तब तक उनकी समस्या का समाधान संभव नहीं है। राज्यपाल ने कहा कि इसी उद्देश्य से वह राज्य के विभिन्न गांवों का भ्रमण कर रहे हैं। राज्यपाल ने बताया कि एक अल्प समय में यह राज्य के 15वें जिला का भ्रमण है।

सड़क निर्माण कार्य जल्द पूरा करने का निर्देश
राज्यपाल से
हुसिया गांव में सड़क निर्माण कार्य पूर्ण न होने की शिकायत की गई। इस शिकायत के मिलने पर राज्यपाल ने कार्य शीघ्र ही पूर्ण करने का निर्देश दिया उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ये सुनिश्चित करे कि सभी गावों में बेहतर सड़कें हो। इस अवसर पर राज्यपाल ने विभिन्न लाभुकों के मध्य परिसंपत्तियों का वितरण किया।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N