logo

Ranchi : डेली मार्केट फायरिंग में घायल सोना व्यवसायी की मौत

a162.jpg

रांची: 

रांची में मंगलवार को हुई फायरिंग में गंभीर रूप से घायल व्यवसायी की इलाज के दौरान मौत हो गई। गौरतलब है कि अज्ञात अपराधियों ने डेली मार्केट थानाक्षेत्र अंतर्गत ओसीसी कंपाउंड के बांग्ला स्कूल के समीप फायरिंग की थी। डकैती के इरादे से आए अपराधियों ने सोना व्यवसायी राजेश पॉल को गोली मार दी थी। गोली राजेश पॉल के सिर में लगी थी। फायरिंग की इस घटना में मृतक राजेश पॉल के पिता मामूली रूप से जख्मी हो गये थे। 

इलाज के दौरान व्यवसायी की मौत
फायरिंग के बाद गंभीर रूप से घायल सोना व्यवसायी राजेश पॉल को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती करवाया गया था। यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस फिलहाल अपराधियों की तलाश में जुटी है। प्रत्यक्षदर्शियों  का कहना है कि घटना में 6 अपराधी शामिल थे। पुलिस, अपराधियों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। दावा है कि जल्दी ही उनको गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

कानून-व्यवस्था पर उठने लगे सवाल
गौरतलब है कि मंगलवार को राजधानी रांची के डेली मार्केट में दिनदहाडे़ अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग की। अपराधी डकैती के इराद से पहुंचे थे। उन्होंने विरोध करने पर सोना व्यवसायी राजेश पॉल को गोली मार दी और भाग निकले। परिजन आनन-फानन में घायल व्यवसायी को रिम्स लेकर पहुंचे। यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। रांची में फायरिंग की इस घटना के बाद शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। हाल ही में एक जमीन कारोबारी को भी इसी प्रकार गोली मार दी गई थी।