logo

ठगी : दो पेट्रोल पंप में युवकों ने टंकी करवाया फुल, फिर बिना पैसे दिये ही हो गये नौ-दो ग्यारह

HUUYU.jpg

सिमडेगाः
सिमडेगा से पेट्रोल ठगी करने का एक मामला सामने आया है। यहां दो पेट्रोल पंप में कुछ युवक बिहार की नंबर प्लेट लगी कार लेकर पहुंचे उसमें टंकी  फुल कराई और फिर पेट्रोल पंप कर्मचारी को चकमा देकर फरार हो गये। बता दें कि घटना नेशनल  हाइवे 143 स्थित गायत्री फ्यूल पेट्रोल पंप की है। यहां बिहार राज्य नंबर की एक सफेद रंग की पुलिस कार से कुछ युवक पंप से 1500 रुपये का पेट्रोल कार में भरवाया और कर्मचारी को धोखा देकर कार को लेकर सिमडेगा की तरफ भाग निकला।


राउरकेला की तरफ भाग निकले 
युवकों के भागने के बाद पंप के कर्मचारी ने  शोर मचाकर लोगों को बुलाया लेकिन तब तक वे भाग चुके थे। बताया जा रहा है कि यह कार फिर सिमडेगा  स्थित तिर्की पेट्रोल पंप पर भी पंहुची,जहं उन्होंने  कार की टंकी पूरी भरने को कहा, पूरी टंकी 1600 रुपए मे पेट्रोल से फुल हो गई। पैसे पेटीएम करने का झांसा देकर वे वहां से राउरकेला की तरफ भाग निकले। इस पंप के कर्मियों ने काफी दूर तक उस कार का पीछा भी किया लेकिन पकड़ने मे नाकाम रहे।


भागने में सफल रहे 
पेट्रोलपंप कर्मियों ने  इस मामले की  लिखित शिकायत सदर थाने मे दर्ज करवाई  है। कार का रजिस्ट्रेशन पटना के अभिनव राज के नाम बताया जा रहा है। कोलेबिरा पुलिस ने नाकेबंदी करके आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी भागने मे सफल रहे। वही सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि यह पुलिस की कार नही थी बल्कि इसपर पुलिस की स्टीकर लगी थी।