logo

Crime : जमीन कारोबारी ने खुद पर चलाई थी गोली, SSP सुरेंद्र कुमार झा ने किया खुलासा

SSSSSSSSSSSSSSSS.jpg

रांचीः
कांके इलाके में रिंग रोड स्थित ITBP कैंप के पास कुछ दिनों पहले एक जमीन कारोबारी को गोली लगी थी। SSP सुरेंद्र कुमार झा ने इस मामले की गुत्थी सुलझा ली है। जांच में पता चला है कि जिसे गोली लगी थी उसने ही खुद अपने ऊपर गोली चलवाई थी। ऐसा करके वो अपने दुश्मनों को फंसाना चाहता था। मामले में शामिल 2 आरोपी ऐनुल अंसारी व खुर्शीद आलम को गिरफ्तार कर लिया है। दिलीप ने इस काम में अपने साथी इमरान की मदद ली थी। 

पुलिस ने ऐसे किया कांड का खुलासा
रांची SSP सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि कांड को अंजाम देने के लिए 50,000 रुपये में सौदा तय हुआ था। इसमें से 10 हजार रुपये इन्हें दिए गए थे। दिलीप के कहने पर इमरान ने दोनों शूटर को हायर किया था। बता दें कि 8 फरवरी को हमला हुआ था। जांच हुई तो दिलीप साहू के खिलाफ ही सबूत मिले। इमरान से भी पूछताछ की गई जिसके बाद उसने दोनों शूटर का नाम पुलिस को बताया ।

कब हुई थी फायरिंग की घटना
SSP ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दिलीप अपने घर से मोरहाबादी मैदान  के लिए निकला था। जैसे ही है वह ITBP कैंप के पास पहुंचा अपराधियों ने फायरिंग कर दी थी। गोली दिलीप के जांघ में लग गई थी। अपराधियों ने मोबाइल भी लूट लिया। दोनों अपराधी फरार हो गए थे। गोली की आवाज सुन स्थानीय लोग पहुंचे। दिलीप को इलाज के लिए अस्पताल भेजा था। जांच में पता चला कि दिलीप ने ही पूरी कहानी रची थी। पुलिस ने मोबाइल भी जब्त कर लिया है। दिलीप ने इमरान को मोबाइल सौंपा था। इसे रिसेट कर 6,000 में बेचने के लिए कहा गया था।