logo

बेटे ने कुल्हाड़ी से मारकर मां की हत्या की, कल शाम ही पति के साथ हंसती-खेलती गई थी बाजार

मीगसा3.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
देवघर जिले के खागा थाना क्षेत्र के मांझी मेटरिया गांव में एक बेटे ने मां की हत्या कर दी है। घटना शुक्रवार की है। मृतका की पहचान महामति हेम्ब्रम ( 46 ) के रूप में हुई है। आरोपी का नाम शिवधन हांसदा है। बताया जा रहा है कि शिवधन ने कुल्हाड़ी से मारकर मां की हत्या कर दी। वहीं बीच बचाव करने पहुंचे उसके फूफा को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। मामले की जानकारी मिलने पर शनिवार सुबह खागा थाना प्रभारी चंदन पांडेय, एएसआइ मनीष कुमार मौके पर पहुंचे और घायल गुडूम मरांडी को इलाज के लिए सारठ सीएचसी पहुंचाया। 


कल शाम ही पत्नी के गया था बाजार 
घटना के संबंध में मृतका के पति बाबू कुड़ा हांसदा ने बताया कि शुक्रवार को वह अपनी पत्नी के साथ फुटानी हटिया गया था। हटिया में सब्जी खरीदकर पत्नी से कहा तुम घर जाकर खाना बनाओ। हम कुछ देर बाद आयेंगे। रात को जब वह घर पहुंचा तो उसकी पत्नी लहूलुहान अवस्था में पड़ी हुई थी। वहीं बगल में उसका बहनोई गुडूम मरांडी बेहोशी की हालत में पड़ा था। बाबू कुड़ा का छोटा बेटा घर के बाहर बैठा था उसने पिता को पूरी घटना की जानकारी दी। 


पत्नी भी छोड़कर चली गई है
मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि शिवधन अक्सर मां, पिताजी और पत्नी से लड़ाई करता था। शिवधन की पिटाई से तंग आकर तीन माह पूर्व उनकी पत्नी भी घर छोड़कर चली गयी। इस संबंध में खागा थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। हालांकि सभी आरोपी फरार है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस आरोपी की धर-पकड़ के लिए खोजबीन में लगी है।