logo

आज देखने आनेवाले थे लड़कीवाले, उससे पहले होमगार्ड जवान ने कर ली आत्महत्या 

पदसाु.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
देवघर के टाउन थाना इलाके के रहने वाले बीरबल यादव नामक एक होमगार्ड जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह नगर थाना क्षेत्र के बसमाता मोहल्ला का रहने वाला था। परिजनों ने बताया कि बीरबल देवीपुर ब्लॉक में होमगार्ड जवान के रूप में तैनात था। पिछले कुछ दिन से वह तनाव में चल रहा था। घटना को लेकर मृतक के भाई ने बताया कि वह छुट्टी लेकर घर आया हुआ था। लेकिन अचानक वह इस घटना को अंजाम दे देगा किसी को भी इस बात का अंदाजा तक नहीं था। उसके भाई ने बताया कि उसे किस बात का तनाव था कोई नहीं जान पाया।


वह पिछले कई दिनों से देवीपुर ब्लॉक के अंचलाधिकारी के पास ड्यूटी पर तैनात था। वहां से छुट्टी पर कुछ दिनों के लिए घर आया था लेकिन घर आते ही उसने इस तरह के घटना को अंजाम दे दिया। घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस को मिली वैसे ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नगर पुलिस मामले कि जांच में जुट गई है।


यह भी पता चला है कि बीरबल की शादी नहीं हुई थी। बुधवार को उसे देखने के लिए कुटुंब भी आने वाले थे, लेकिन उसने इसके पहले क्यों यह कदम उठाया, कोई नहीं बता पा रहा है। पड़ोस के लोगों ने बताया कि बीरबल कोई नशा नहीं करता था और वह काफी सीधासाधा था। परिजनों ने मामले को लेकर लिखित शिकायत देने की बात कही है। 

Tags - Deoghar News Home Guard Jawan Suicide Home Guard Jawan News Deoghar News Deoghar Jharkhand