logo

अफसरों के जरिये बीजेपी कार्यकर्ताओं को डराने धमकाने का काम रही है सरकार- बाबूलाल मरांडी का आरोप 

BABULAL32.jpg

रांची 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांड ने आज आरोप लगाया कि राज्य सरकार अपने अफसरों के जरिये बीजेपी कार्यकर्ताओं को डराने धमकाने का प्रयास कर रही है। कहा कि झारखंड की माताओं बहनों के बीच गोगो दीदी योजना की स्वीकार्यता देखकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी बौखलाहट में हैं। आरोप लगाया कि हेमंत गोगो दीदी योजना का दुष्प्रचार कर रहे हैं और सरकारी अधिकारियों के माध्यम से बीजेपी कार्यकर्ताओं को डराने धमकाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता हेमंत की गीदड़ भभकी से डरने वाले नहीं हैं।

मरांडी ने कहा, पिछले 5 सालों में जनता के साथ झूठा वादा करने वाले हेमंत को झारखंड की जनता करारा जवाब देगी। बीजेपी के पंच प्रण की घोषणा से हेमंत सोरेन हताशा में हैं। झारखंड के युवाओं को नौकरी के लिए तरसाने वाले, मौत के मुँह में सुलाने वाले हेमंत अपनी निश्चित हार देखकर बौखला चुके हैं। झारखंड में भारतीय जनता पार्टी सरकार बनते ही अपने पंच प्रण को लागू करेगी, जनता से किए हर वादे को पूरा करेगी।

कहा बीजेपी की सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में- 

-    गोगो दीदी योजना के तहत झारखंड की हर महिला के बैंक खाते में हर महीने की 11 तारीख को 2,100 रुपये तक की वित्तीय सहायता देंगे। 

-    भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाएगी, जिससे नवंबर 2025 तक 1.5 लाख भर्तियां पूरी होंगी। वार्षिक परीक्षा कैलेंडर भी जारी जाएगा।

-    प्रत्येक साल एक लाख रोजगार का सृजन किया जाएगा।

-    युवा साथी भत्ता के तहत स्नातक और स्नातकोत्तर पास युवा साथियों को 2 वर्षों की अवधि के लिए प्रत्येक माह 2 हजार रुपए देने की स्वीकृति प्रदान की जाएगी।


 

Tags - government BJP Babulal Marandi allegation Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand