logo

 प्रेमिका ने पैसे देने से किया इनकार तो प्रेमी ने काट दिया गला

love_birds.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड के धनबाद से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। बरमसिया के रहने वाले सनकी प्रेमी ने प्रेमिका का गला काट दिया। बताया जा रहा है कि महिला ने पैसे देने से इनकार किया तो प्रेमी ने उसपर हमला कर दिया। घटना में युवती बुरी तरह घायल हो गई। आनन-फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवती को SNMMCH अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।


युवती के अकाउंट में जमा पैसा मांग रहा था प्रेमी
जानकारी के मुताबिक युवती केंदुआ की रहने वाली है जबकि उसका प्रेमी बरमसिया का रहने वाला है। धनसार थाना क्षेत्र के बरमसिया में प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया था। जिसके बाद उसने युवती से पैसे की मांग कर दी। पैसे नहीं देने पर प्रेमी ने युवती की गला रेत दिया। युवती ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई। युवती की स्थिति अभी फिलहाल गंभीर बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक युवती के पास अकाउंट में 4 लाख से अधिक रुपए जमा है। प्रेमी युवती से उसी पैसे की डिमांड कर रहा था लेकिन युवती ने उसको ये पैसा देने से मना कर दिया।


खून से लथपथ प्रेमिका खुद पहुंची अस्पताल
घायल महिला ने बताया कि चाकू से हमले में वह काफी जख्मी हो गई। खून से लथपथ होने के कारण उसे काफी परेशानी होने लगी, लेकिन लोगों की मदद से किसी तरह वह अस्पताल पहुंची। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी। फिलहाल, महिला को आपातकालीन विभाग के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

Follow this link to join my WhatsApp group: https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86