logo

दुमका में स्कॉर्पियों के साथ ही जिंदा जला चालक, ऐसे घटी घटना

ेमदी.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
दुमका में एक स्कॉर्पियो और उसके चालक की जिंदा जलकर मौत हो गयी। मृतक की पहचान चंदना गांव के 56 वर्षीय मोहन दास के रूप में हुई है। घटना बुधवार देर रात जरमुंडी थानान्तर्गत देवघर बासुकिनाथ मुख्य मार्ग में स्थित मणिलाइन होटल के पास की है। जानकारी के मुताबिक मोहन अपने घर लौट रहा था इसी दौरान बीच रास्ते में ही उसकी गाड़ी में अचानक आग लग गयी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। 


देर रात की है घटना 
आस-पास के रहने वाले लोगों ने बताया की यह घटना देर रात 2.30 बजे की है। जिस जगह पर ये हादसा हुआ वहां से मृतक का घर कुछ ही दूरी पर है। वहीं, मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति का मोबाइल देर रात से ही बंद था। सूचना मिलने के बाद जरमुंडी एसडीपीओ संतोष कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों से मामले की जानकारी ली। 


बहुत पहले ही लग चुकी थी गाड़ी में आग
घटना के संबंध में एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि गाड़ी में आग पहले ही लग चुकी थी। इसके बावजूद चालक कुछ दूरी तक वाहन को चलाया। यही कारण है कि कुछ दूरी तक आसपास के पत्ते जले हुए मिले हैं। इधर हादसे के बाद मृतक के गांव में शोक का माहौल है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनके तीन बेटे और एक बेटी है। हालांकि, आग किस वजह लगी इसकी सपष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। 

Tags - Dumka news Dumka recent news Dumka latest newsDriver burnt alive