logo

चाची-भतीजे के लव स्टोरी में पिसा मासूम, अवैध संबंध में बदनामी के डर से हुआ था देवघर में डबल मर्डर

DOUBLE.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
झारखंड पुलिस ने देवघर में हुए डबल मर्डर केस का खुलासा कर लिया है। दरअसल देवघर के घोरलास गोविंदपुर में 18 जनवरी की रात को एक महिला और उसके बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद पुलिस के द्वारा मामले को लेकर छानबीन शुरू की गई। इस डबल मर्डर का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। देवघर एसडीपीओ पवन कुमार ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी। 


आरोपी के साथ अवैध संबंध था 
पुलिस के मुताबिक अवैध संबंध के कारण इस डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसमें आरोपी मृतक महिला का भतीजे ही है। उसके द्वारा ही मृतका और उसके बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी गई। एसडीपीओ ने बताया कि आरोपी और महिला के बीच अवैध संबंध था। ये संबंध शादी के पहले से ही चल रहा था जो अब गिरफ्तार आरोपी टिंकू को नागवार हो रहा था। आरोपी टिंकू राय के द्वारा महिला को जान से मारने की भी धमकी दी जा रही थी। इस बीच मौके का फायदा उठाकर 18 जनवरी की रात को टिंकू राय मृतका के घर पहुंचा और महिला और उसके बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी।


बदनामी के डर से हत्या
एसडीपीओ पवन कुमार ने हत्या का खुलासा करते हुए कहा कि जिस महिला की हत्या हुई उसका अवैध संबंध भतीजे के साथ था। यह बात गांव में भी फैल गई थी. इसको लेकर लोगों में घृणा होने लगी थी। इसके बाद प्रेमी (भतीजा) ने चाची की हत्या करने का मन बनाया और सुबह-सुबह चाची के घर गया और गेट को खोलने को कहा। जैसे ही महिला ने गेट खोला, तो युवक ने महिला की गला दबा कर हत्या कर दी। इस दौरान उसका 12 साल का बेटा आ गया और आरोपी को देख लिया। फिर उसने पकड़े जाने के डर से बच्चे को भी गला दबा कर मार दिया। साक्ष्य को मिटाने के लिए और घटना को भटकाने के लिए आरोपी ने घर के सारे सामान को इधर उधर कर दिया और लूट दिखाने की कोशिश की। 


मां की हत्या करते हुए देख लिया था बच्चे ने 
अनुसंधान में पुलिस ने यह भी पाया कि फिंगर प्रिंट और वैज्ञानिक सबूत मिटाने के उद्देश्य से आरोपी ने घर में पानी भी फेंका था। बच्चे की हत्या का कारण पुलिस ने बताया कि बच्चे ने टिंकू राय को अपनी मां की हत्या करते देख लिया था। इसी वजह से उस मासूम को भी टिंकू ने मौत के घाट उतार दिया। इधर पुलिस ने हत्या आरोपी को मेडिकल कराकर कोर्ट के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है, वहीं इस घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।