logo

धनबाद में नौवीं क्लास के 3 लड़कों की घिनौनी हरकत, 10 लड़कियों की अश्लील फोटो की वायरल 

obscene_photos_viral.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड के धनबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मुगमा के एक प्रतिष्ठित विद्यालय के कक्षा 9वीं के 3 छात्रों ने अपने ही क्लास की 10 छात्राओं की फोटो को अश्लील बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया। घटना की जानकारी जब पीड़ित लड़कियों के अभिभावकों को मिली, तो उन्होंने बुधवार 16 अक्टूबर की दोपहर स्कूल में जमकर हंगामा किया। मामले की सूचना मिलने पर पूर्व विधायक अरूप चटर्जी और निरसा थाना प्रभारी मंजीत कुमार भी पुलिस बल के साथ स्कूल पहुंचे।

लड़कियों के अभिभावकों में दिखा आक्रोश
इसके बाद प्राचार्य ने अभिभावकों, पुलिस प्रशासन और  पूर्व विधायक अरूप चटर्जी के साथ बात की। बहरहाल, घटना को लेकर लड़कियों के अभिभावकों में आक्रोश था, उन्होंने किसी तरह की भी बात करने से इनकार कर दिया। अभिभावकों ने मांग रखी कि सभी आरोपी लड़कों को स्कूल से निलंबित किया जाए, तब ही वे लोग मानेंगे।आरोपी हुए सस्पेंड
मामले की गहराई को समझते हुए और काफी हंगामा हो जाने के बाद स्कूल के प्राचार्य ने तीनों आरोपी छात्रों को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने घटना को लेकर अपना दुख भी व्यक्त किया। इस घटना को लेकर छात्राओं के अभिभावकों ने पुलिस से लिखित शिकायत की। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी छात्रों के अभिभावक कार्रवाई नहीं करने की विनती करते दिखे। 

एडिट कर बनाई थी अश्लील फोटो
बताया जा रहा है कि आरोपी तीनों छात्रों ने 10 लड़कियों की फोटो को एडिट कर पहले अश्लील बनाया और फिर उसे इंटरनेट पर वायरल कर दिया। उक्त घटना में पीड़ित सभी छात्राएं निरसा की ही रहने वाली हैं। वहीं, आरोपी तीनों छात्र भी निरसा के रहने वाले हैं। पुलिस कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपी छात्रों को थाना में बुलाकर पूछताछ कर रही है। 

Tags - Dhanbad obscene photos viral Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News