logo

देवघर के कुख्यात अपराधी बाबा परिहस्त की जेल में मौत 

baba_pariyast.jpg

द फॉलोअप डेस्क
देवघर का चर्चित अपराधी बाबा परिहस्त उर्फ जितेंद्र परिहस्त की जेल में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार जेल में खून की उलटी होने के बाद लाया गया सदर अस्पताल  इलाज के लिए लाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गौरतलब है कि 23 दिसंबर को बाबा परिहस्त की सारठ थाना क्षेत्र से गिरफ्तारी हुई थी। बाबा परिहस्त देवघर में  आपराधिक गिरोह चलाता था। उसके गिरोह के गुर्गे आए दिन वारदातों को अंजाम देते थे। 


 रात 3 बजे बिगड़ी थी तबीयत

जेल अधीक्षक सत्येन्द्र चौधरी के मुताबिक रात करीब तीन बजे बाबा की तबीयत अचानक बिगड़ गयी और उसे एक बार उल्टी हुई। इसके बाद जेल के लोग उसे तुरंत सदर अस्पताल ले गये जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर जानकारी मिलते ही नगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजीव कुमार पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उधर जेल से बाबा परिहस्त के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है। सूचना पाकर बाबा के परिजन सहित रिश्तेदार व समर्थक भी सदर अस्पताल पहुंचने लगे।

हत्या, रंगदारी, लूट समेत कई आपराधिक मामलों में था वांछित
जेल से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार शाम में बाबा ठीक ही था. अपने लोगों के साथ वार्ड में रहा और जेलकर्मियों के साथ अच्छे से बातचीत भी की थी। जानकारी हो कि नगर थाना सहित कुंडा व अन्य थाना के कई हत्या, रंगदारी, लूट व अन्य अपराधिक कांडों में बाबा रिकॉर्डेड था।