logo

देवघर : टुकड़ों में मिला 18 वर्षीय युवक का श'व, बैग में बंद थी सि'रक'टी ला'श

dead_body_in_bag.jpg

देवघर:

 

देवघर के हिंडोलावरण-तपोवन मुख्य मार्ग पर कटवन गांव के पास बुधबार को सड़क किनारे एक बैग में सिर कटी लाश बरामद हुई है। मृतक की उम्र 18 वर्ष बताई जा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि शव देखकर ऐसा मालूम हो रहा है कि हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। पहचान छिपाने की नीयत से सिर-विहीन शव को बैग में भरकर यहां लाकर फेंक दिया। शव के दोनों पैर और गुप्तांग कटा हुआ है, शरीर पर कोई कपड़े भी नही है। शव के टुकड़ों को कपड़े में लपेटकर बैग में डालकर फेंका गया था।

बैग के चारों तरफ खून लगा था
बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह जब गांव की कुछ महिलाएं सड़क के किनारे टहल रही थी तो उन लोगों ने सड़क के किनारे झाड़ियों में बैग फेंका हुआ देखा। जब नज़दीक जाकर देखा तो बैग के चारों तरफ खून लगा हुआ था। महिलाओं ने शोर मचाया तो आसपास के लोग वहां जमा हो गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसडीपीओ पवन कुमार, थाना प्रभारी प्रेम प्रदीप ने मामले की छानबीन की। जब बैग को खोलकर जांच की तो अंदर सिरकटी लाश देखकर सब हैरान रह गए।

पुलिस मृतक की पहचान करना में जुटी है
एसडीपीओ पवन कुमार ने बताया कि युवक की हत्या कहीं और की गई है और सच छिपाने की नीयत से शव को यहां लाकर फेंक दिया। फिलहाल, शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस जांच कर रही है कि कहीं युवक के लापता होने की सूचना तो दर्ज नहीं हुई। पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। एसडीपीओ ने बताया की शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि इसे रात में यहां लाकर फेंका गया था। बताया जा रहा है कि शव का सिर शायद इसलिए गायब है, क्योंकि हत्यारे नही चाहते कि मृतक की पहचान आसानी से हो। कटा हुआ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।