logo

दुस्साहस : देवघर के SBI में दिनदहाड़े लूट, 17 लाख लेकर फरार हुए 6 अपराधी

sbiii.jpg

देवघरः
मोहनपुर थाना क्षेत्र के देवघर-दुमका मुख्य मार्ग पर सिरसा गांव में स्थित एसबीआइ से लूट की घटना की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि दिनदहाड़े अपराधियों ने 17 लाख रुपया की लूट की है। जानकारी के मुताबिक बिना नंबर प्लेट वाली पल्सर बाइक से तीन अपराधी पहुंचे थे जिसने इस घटना को अंजाम दिया। इस लूट की घटना को 6 अपराधियों ने अंजाम दिया है। लूट की घटना को अंजाम देकर सभी अपराधी तेजी से देवघर की ओर भाग निकले। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने मास्क पहन रखा था। 


कैश वाहन आया था 
बताया जा रहा  है कि बैंक में कैश वाहन आया था। वाहन वहां से जैसे ही निकला अपराधियों ने बैंक में घुसकर लूट शुरू कर दी। बैंक में पहले से दो लाख कैश थे, वहीं कैश वैन से 15 लाख पहुंचाया गया था। ऐसे में घटना का कनेक्शन कहीं न कहीं कैश वैन से जुड़ा हुआ माना जा रहा है। 


कैसे दिया वारदात को अंजाम 
पूरी घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चार अपराधी हथियार लेकर बैंक के अंदर घुसे वहीं दो अन्य बाहर थे। अपराधियों ने हथियार के बल पर वहां मौजूद ग्राहक व स्टाफ को कब्जे में ले लिया। इसके बाद सारा कैश लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट, एसडीपीओ पवन कुमार, मोहनपुर थाना प्रभारी प्रेम भारती आदि ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गये। बैंक के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।