logo

Ranchi : डोरंडा जैप वन में दफ्तरी ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

shav2.jpg

 

रांचीः 
 

डोरंडा स्थित जैप वन में कार्यरत दफ्तरी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। मृतक का नाम मृणाल बनर्जी है। मृणाल का शव उनके ही आवास से बरामद किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। डोरंडा थाना प्रभारी रमेश सिंह ने बताया कि शनिवार की देर रात जैप से सूचना मिली कि 40 वर्षिय मृणाल बनर्जी ने फांसी लगा ली है। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। देर रात होने की वजह से पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है। 

 


 

अपने कमरे में ही फांसी लगाई 
मृणाल बनर्जी जैप कैंपस में ही रहते थे। उनकी पत्नी भी जैप में ही नौकरी करती है। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया है कि रात में वो अपने कमरे में सोने चले गये थे, वो कुछ काम में व्यस्त थी। देर रात जब वो भी कमरे में गई तो उनके पति फांसी के फंदे से झूलते मिले। यह देख कर वह चिल्लाने लगी। आवाज सुन लोग आए लेकिन तब तक उनके पति की मौत हो चुकी थी।
 

किसी तनाव में नहीं थे
मृणाल बनर्जी जैप में दफ्तरी के पद पर कई साल से काम कर रहे थे। उनकी पत्नी का कहना है कि उनदोनों के बीच किसी तरह का तनाव भी नहीं था। इसके बावजूद मृणाल बनर्जी ने क्यों सुसाइड किया यह सवाल है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। मामले में अभी तक परिवार वालों की तरफ से थाने में कोई लिखित आवेदन भी नहीं दिया गया है.