logo

सीट नहीं लेने पर कोच अटेंडेंट ने यात्रियों को स्टेशन पर दौड़ाकर-दौड़ाकर पीटा, झारखंड के इस जिले की है घटना

caaaa.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
कोडरमा रेलवे स्टेशन पर खड़ी शिप्रा एक्सप्रेस में शनिवार की रात कोच अटेंडेंट की गुंडागर्दी देखने को मिली। स्टेशन पर 6 से 7 की संख्या में कोच अटेंडेंस ने गया से ट्रेन में सवार हुए दो यात्रियों की खूब पिटाई की। बताया जा रहा है कि गया से पंकज कुमार और सुमन कुमार जनरल टिकट लेकर ट्रेन में सवार हुए थे। दोनों ने टीटीई से कहा कि एसी कोच में उनका सीट कंफर्म कर दे। टीटीई ने सीट नहीं होने की बात कही। तभी कोच अटेंडेंट दोनों यात्रियों के पास आए और उन्हें कंफर्म सीट देने की बात कही। थोड़ी देर बाद में इन दोनों यात्रियों से प्रत्येक सीट के लिए तीन 3000-3000 मांगे गये।


टीटीई ने दोनों यात्रियों को कोडरमा स्टेशन पर उतारकर साधारण डिब्बे में सफर करने की सलाह दी। शिप्रा एक्सप्रेस जैसे ही कोडरमा स्टेशन पहुंची। दोनों यात्रियों के ट्रेन से उतरते ही 6-7 कोच अटेंडेंट ने दौड़ा-दौड़ा कर दोनों यात्रियों को पीटा। ट्रेन खुलने के बाद कोच अटेंडेंट दोनों यात्रियों को कभी भी शिप्रा एक्सप्रेस में सफर नहीं करने की धमकी भी दी।

 

शिप्रा एक्सप्रेस की रवाना होने के बाद इन दोनों यात्रियों ने कोडरमा जीआरपी में शिकायत की। इसके बाद जीआरपी ने गोमो जंक्शन पर ट्रेन के पहुंचने के बाद पांच कोच अटेंडेंट को गिरफ्तार कर धनबाद जेल भेज दिया है। मारपीट की यह तस्वीर स्टेशन के प्लेटफार्म पर बैठे एक यात्री ने रिकॉर्ड की और इसके आधार पर ही जीआरपी ने एक्शन लिया।

Tags - Koderma News Koderma News Koderma Latest News Koderma Coach Attendant News Shipra Express