logo

रांची : बहन को जमीन में हिस्सा नहीं देना चाहते हैं भाई, भांजो पर किया लाठी डंडे से प्रहार 

mob_lynching.jpg

रांचीः
पिठोरिया थाना क्षेत्र के ओयना गांव में दो परिवारों के बीच जमीन विवाद का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार की शाम की है। इस संबंध में एक पक्ष की महिला समीना खातून ने पिठोरिया थाना को दिए आवेदन में बताया कि वह ओरमांझी में रहती है। उसके अपने भाई यासीन अंसारी और मोबारक अंसारी ने उसके हिस्से की जमीन देने के लिए उसे  ओयना गांव बुलाया। जमीन मापी की जानकारी मिलते ही समीना अपने चार बेटों के साथ ओयना गांव जा रही थी। 


रास्ते में घात लगाकर बैठे थे भाई 
महिला का कहना है कि रास्ते में साइन इंस्टीच्यूट पास के पहले से घात लगाकर बैठे दोनों भाई यासीन अंसारी और मोबारक अंसारी और दोनों के चार बेटे ने लाठी, डंडा से मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान समीना के दो बेटे वसीम और कासिम ने साइन इस्टीच्यूट के एक कमरे में छिपकर जान बचाई। मारपीट में उसके दो बेटे नसीम और जसीम को गंभीर चोट लगी है, दोनों का हाथ टूट गया। भाइयों ने अपनी बहन और उसके दो बेटे को बाइक सहित बंधक बना लिया। 


पुलिस ने बंधकों को छुड़ाया 
मारपीट की सूचना मिलने पर पिठोरिया पुलिस ने बंधकों को छुड़ाया। मौके से पुलिस ने एकरामुल को हिरासत में लेकर पिठोरिया थाना ले आई। नसीम और वसीम को रिम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हैं। पिठोरिया पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।