logo

देवघर में तालाब में 3 बच्चों का शव बरामद, रिश्तेदारों पर लगा हत्या का आरोप

ुदूगबो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
देवघर जिला के सोनाराठाडी थाना क्षेत्र के डोंडिया पंचायत के डोंडिया गांव तालाब में एक साथ तीन बच्चों का शव मिला है। ये तीन बच्चे बासुदेव यादव और हरीकिशोर यादव नामक शख्स के परिवार हैं। पीड़ित परिवार ने अपने रिश्तेदार पर ही बच्चों की हत्या का आरोप लगाया है। मृतक बच्चे के पिता हरीकिशोर यादव ने बताया कि पिछले दिनों उनके रिश्तेदार विनोद, रितलाला, मनोज, नवल और शंभू ने धमकी दी थी। साथ ही कहा था कि वो उनके परिवार के सभी सदस्य को खत्म कर देगा। पीड़ित हरीकिशोर यादव ने कहा कि जब धमकी दी गई तो उसने उसकी धमकी को ध्यान नहीं दिया लेकिन इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। लेकिन सूचना देने के तुरंत बाद ही सभी आरोपियों ने बच्चों को गायब कर दिया। 


गुरुवार को देर शाम तक बच्चों को ढूंढने के बाद जब उसका पता नहीं चला तो माता-पिता ने बच्चों के लापता होने की शिकायत थाना में कराई। तीनों बच्चों का शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। परिजनों ने बताया कि वर्षों से जमीन विवाद चल रहा था जिस वजह से विनोद, रीतलाल, शंभू, मनोज और नवल ने कई बार पीड़ित परिवार को धमकी भी दी थी। धमकी देने के बाद सभी ने मिलकर उसके बच्चे को गुरुवार को पोखर में डूबाकर मार दिया। इस घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है और हजारों की संख्या में ग्रामीण एकजुट होकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। 


इस मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर डीएसपी ऋतिक श्रीवास्तव और कई थानों की पुलिस पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया। घंटों तक समझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने का आग्रह किया गया। लेकिन स्थानीय लोग जिद पर अड़े हुए हैं कि पहले आरोपी की गिरफ्तारी हो उसके बाद ही पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा जाएगा। 

Tags - Deoghar Deoghar News Deoghar District News Three children in Deoghar dead body of three children