logo

रामनवमी से पहले रांची पुलिस ने ड्रोन से हिंदपीढ़ी और डेली मार्केट में छतों का किया निरीक्षण

CHAT.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
दो दिन बाद रामनवमी है। ऐसे में जिला प्रशासन अपनी तरफ से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर रही है। 1500 जवानों की तैनाती सुरक्षा की लिहाज से की जाएगी। राजधानी रांची में किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना ना घटे इस वजह से संवेदनशील इलाकों में पैनी नजर रखी जा रही है। जुलूस के मार्ग में स्थित सभी घरों की छतों का सोमवार को ड्रोन से निरीक्षण किया गया। कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय के नेतृत्व में हिंदपीढ़ी और डेली मार्केट थाना क्षेत्र में ड्रोन से छत का निरीक्षण किया गया। 


ईंटा पत्थर हटाने के आदेश 
जुलूस के दौरान किसी तरह का विवाद ना हो, पत्थरबाजी नहीं हो, इसलिए जुलूस वाले मार्ग के सभी मकानों का जिला प्रशासन द्वारा जांच की जा रही है। जिनकी छतों पर ईंटा पत्थर देखा गया है उन्हें हटाने को कहा गया है। इसके अलावा जुलूस मार्ग और विभिन्न चौक-चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए स्थानों का चयन किया गया है।


उपद्रवियों पर होगी कार्रवाई 
डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया है कि रामनवमी जुलूस पर निगरानी रखने के लिए जिला प्रशासन द्वारा अस्थायी सीसीटीवी कैमरा लगाया जा रहा है। जिसकी मॉनिटरिंग कंट्रोल रूम से होनी है। कैमरों की सहायता से जुलूस पर पैनी नजर होगी। किसी भी असामाजिक तत्व को बख्शा नहीं जायेगा। उपद्रवियों पर सख्त कार्रवाई की जायेगी। 

Tags - Ranchi Police inspectedinspected roofs  drones RANCHI NEWS RANCHI LATEST NEWS RANCHI LOCAL NEWS RANCHI UPDATE