logo

बाइक रैली में दुमका रवाना होने से पहले CM हेमंत पर बाबूलाल मरांडी ने किया ये तंज...  

MARANDI5.jpeg

रांची 

बीजेपी झारखंड अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी बाइक रैली में दुमका रवाना होने से पहले आज सीएम हेमंत सोरेन पर जमकर बरसे। कहा कि हेमंत की झारखंड सरकार का एक ही काम रह गया है। अपराधी और दलालों की मार्फत पैसे की वसूली करना। कहा कि घोटालों से घिरी हेमंत की सरकार जांच को प्रभावित करने के लिए दिल्ली तक पहुंच गयी है। इनकी मंशा घोटालों की जांच को बाधित करने की है। बाबूलाल ने एक ट्वीट में लिखा है, खबर है कि विजय हांसदा मामले में पंकज मिश्रा सीबीआई जांच रुकवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट गए थे। सुप्रीम कोर्ट ने उनको तत्काल राहत देने से मना कर दिया है। इस मामले में अगली सुनवाई 15 दिसंबर को होगी। 

जांच हो रही है, होती रहेगी 

बाबूलाल मरांडी ने मामले में आगे कहा है, घोटालों की जांच हो रही है। ये होती रहेगी। मैं सीएम हेमंत सोरेन को बताना चाहता हूं कि गुनाहगारों को सजा जरूर मिलेगी। क्योंकि भगवान के देर है अंधेर नहीं। बता दें कि मरांडी संथाल परगना में बाइक रैली में शामिल होने के लिए दुमका रवाना होने वाले हैं। वे संथाल परगना में 5 और 6 दिसंबर को बाइक रैली में शामिल होंगे और विभिन्न स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित करेंग। रैली का आयोजन बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से किया जा रहा है।   

संथाल में ये है मरांडी का पूरा कार्यक्रम 
प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने जानकारी दी है कि मरांडी 5 और 6 दिसंबर को पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा आयोजित बाइक रैली में शामिल होंगे। 5 दिसंबर को मरांडी दुमका से काठीकुंड, गोपीकांदर, गुमा मोड़, महेशपुर, अमरापाड़ा, हिरणपुर होते हुए लिट्टीपाड़ा, कुमारभाजा पहुंचेंगे। 6 दिसंबर को मरांडी लिट्टीपाड़ा से पाकुड़िया तक मोटर बाईक रैली में शामिल होंगे। इस दौरान वे रास्ते में जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। इसके लिए तैयारी पूरी कर ली गयी है।