logo

अबुआ आवास के नाम पर चल रही उगाही, चंपाई सोरेन भी हेमंत के नक्शे कदम परः बाबूलाल मरांडी

babulal_dhanbad.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धनबाद में आयोजित जनसभा में BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने संबोधन किया। इस दौरान उन्होंने हेमंत सोरेन और झारखंड सरकार पर जमकर हमला बोला। बाबूलाल ने अबुआ आवास की चर्चा करते हुए कहा कि अबुआ आवास के नाम पर उगाही चल रही है। बेचारे गरीब कहां से लाएंगे। घूस देनेवालों को मिल रहा अबुआ आवास। चंपाई सोरेन भी उसी नक्शेकदम पर चल रहे हैं। 2024 में हमें यहां 14 के 14 लोकसभा जिताना है।

पत्थर-कोयला जमीन कुछ हेमंत सोरेन के परिवार ने नहीं छोड़ा

हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुए बाबूलाल ने कहा कि पत्थर-कोयला जमीन कुछ हेमंत सोरेन के परिवार ने नहीं छोड़ा। उनके पास जितनी जमीन है वह किसी राजा महाराजा के पास भी नहीं है। गरीब आदिवासियों के जमीन को लूटा गया। बात आदिवासियों की करते हैं लेकिन सबसे ज्यादा कोई शोषित है तो वो आदिवासी है। हेमंत सोरेन की शाषणकाल में आदिवासी महिला शोषित हुई है। आदिम जनजाती की एक पहाड़न को 56 टुकड़ो को काट दिया लेकिन हेमंत सोरेन कभी उसके घर नहीं गये। वहां लोग बीमारी से मर गये लेकिन वह उनसे मिलने नहीं गये।

लूट के माल को हेमंत सोरेन कभी कुछ बताते हैं तो कभी कुछ
आज अगर वो जेल में हैं तो याद करिए ईडी ने जब उनके आवास पर छापा मारा तो ईडी अफसरों पर शिकायत कर दिया। हाईकोर्ट में उन्होंने लिखित दिया कि पैसा मेरा है। लूट के माल को कभी कुछ बताते हैं तो कभी कुछ। नौजवान ठगा महसूस कर रहे हैं। पेपर लीक हुआ। उनके मित्र उनके घर पर जब ईडी वालों ने छापा मारा तो बच्चों का एडमिट कार्ड मिला। इस राज्य के जो सरकार हैं पहले जो सरकार है उन्होंने बालू बेचा, जमीन बेचा और अब नौकरी बेचने वाले थे।