logo

बाबा सिद्दीकी के बेटे ज़ीशान सिद्दीकी NCP में हुए शामिल, बांद्रा ईस्ट से लड़ेंगे चुनाव

BABA2.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
मुंबई :
दिवंगत एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के बेटे और मुंबई यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ज़ीशान सिद्दीकी भी पिता की राह पर चलते हुए अजीत पवार गुट की एनसीपी में शामिल हो गए हैं। एनसीपी में शामिल होते ही अजीत पवार ने उन्हें बांद्रा ईस्ट सीट से पार्टी का उम्मीदवार भी घोषित कर दिया। इस दौरान पार्टी अध्यक्ष अजीत पवार समेत कई सीनियर नेता भी मौजूद रहे।

एनसीपी में शामिल होने के बाद जीशान सिद्दीकी ने कहा कि यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक भावनात्मक दिन है। इस कठिन समय में मुझ पर विश्वास करने के लिए मैं अजीत पवार, प्रफुल्ल पटेल, सुनील तटकरे का आभारी हूं। मुझे बांद्रा  ईस्ट से टिकट मिला है। मुझे यकीन है कि सभी लोगों के प्यार और समर्थन से मैं बांद्रा ईस्ट फिर से जरूर जीतूंगा।

वहीं, भाजपा नेता निशिकांत भोसले पाटिल और पूर्व भाजपा सांसद संजयकाका पाटिल ने पाला बदल लिया है। दोनों नेता पार्टी प्रमुख अजीत पवार की मौजूदगी में एनसीपी में शामिल हुए। संजयकाका पाटिल और निशिकांत भोसले को उनके निर्वाचन क्षेत्रों के लिए AB फॉर्म दिए गए हैं। वे महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 के लिए NCP के आधिकारिक उम्मीदवार हैं। निशिकांत भोसले इस्लामपुर से और संजयकाका पाटिल तासगांव से चुनाव लड़ रहे हैं।

एनसीपी में शामिल होने के बाद भाजपा नेता निशिकांत भोसले पाटिल ने कहा कि बीजेपी के मेरे नेता देवेंद्र फडणवीस के आदेश से आज मैं एनसीपी में शामिल हुआ हूं। गठबंधन में इस्लामपुर विधानसभा सीट एनसीपी को गई है इसलिए मुझे भाजपा से NCP में आना पड़ा। मैं इस्लामपुर सीट से चुनाव जीतूंगा। मुझे उम्मीद है कि लोग इसे स्वीकार करेंगे।


 

Tags - बाबा सिद्दीकी एनसीपी मुंबई यूथ कांग्रेस ज़ीशान सिद्दीकी बांद्रा ईस्ट Baba Siddiqui NCP Mumbai Youth Congress Zeeshan Siddiqui Bandra East