logo

गजब हो गया! मामी-भांजी ने रचाई शादी, साथ जीने-मरने की कसमें भी खाई

सोसग2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बिहार के गोपालगंज से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां मामी और भांजी ने प्यार किया और एक दूसरे के साथ शादी कर ली। इस अनोखी शादी की हर तरफ चर्चा है। मामी-भांजी की शादी की खबर मिलते ही मौके पर यूट्यूबरों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। मम्मी और भांजी ने एक दूसरे को माला पहनाई और फिर सात फेरे लेने के बाद एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें भी खाईं। यह शादी समारोह कुचायकोट के सासामुसा रेलवे स्टेशन के पास  सोमवार को दुर्गा मंदिर में संपन्न हुई।


जानकारी के मुताबिक, कुचायकोट के बेलवा गांव की शोभा कुमारी ने अपनी ही भांजी सुमन कुमारी के साथ विधिवत शादी कर ली। मामी शोभा कुमारी ने बताया कि उनका अपनी ही भांजी के साथ पिछले 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके बाद उन लोगों ने आज एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला किया। लाल जोड़े में मामी और भांजी एक साथ सासामुसा रेलवे स्टेशन के पास दुर्गा मंदिर में पहुंची। यहां पर उन्होंने एक दूसरे को वर माला पहनाई। भांजी ने मामी की मांग में सिंदूर भरा और फिर अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए। इसके बाद एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने लगीं। इस दौरान मंदिर में लोगों की भीड़ इस शादी को देखने के लिए लगी रही।


मामी शोभा कुमारी ने बताया कि वह अपनी भांजी सुमन के साथ जिंदगी भर साथ रहेंगी। हमने अपनी मर्जी से शादी की है। किसी के दबाव में नहीं की है। वहीं भांजी सुमन ने भी कहा कि उसकी मामी कभी उसका साथ नहीं छोड़ेंगी। दोनों एक दूसरे के साथ जिंदगी भर देंगे। उनके इस प्रेम विवाह के बाद कोई उन्हें अलग नहीं कर सकता है।