logo

लुटेरों का अनोखा अंदाज, हार्ट मरीज को पानी पिलाकर कहा, तुम राजपूत हो न, चिंता मत करो

LUTERA1.jpg

द फॉलोअप डेस्क

मुजफ्फरपुर जिले के चकहमद भिखनपुरा दक्षिणी में एक होटल संचालक के घर में बीती रात अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। अपराधी होटल संचालक सुशील कुमार सिंह के घर से लाखों के जेवरात और नगद लेकर उड़ गए। घटना की सूचना पर सोमवार को सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। जिसके बाद घटना को लेकर सभी बिंदुओ पर जांच शुरू कर दिया। इसके साथ ही घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाकर जांच पड़ताल की जा रही है। घटना सदर थाना क्षेत्र के चकहमद भिखनपुरा दक्षिणी की है।

लाखों के जेवरात और कैश ले उड़े लुटेरे

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार लूटपाट करने के नियत से आए हाथियार से लैश अपराधी होटल संचालक के घर में घुस गए। इस दौरान सोई हुई घर की महिला को जगाया। अपारधियों ने महिला से कहा कि शांति से बैठो, हार्ट की मरीज हो और तुम्हारी तबीयत ठीक नहीं रहता है। इसके बाद उसने फ्रिज से पानी निकाल कर महिला को दिया कहा- पीयो और शांत रहो, हम लोग डकैत हैं। लूटपाट के दौरान अपराधियों ने महिला कहा कि तुम राजपूत हो, हमको पता है। कहा कि हम लोंगों के साथ बाहर और भी लड़के हैं, जिनमें राजपूत भी हैं। कहा कि चिंता मत करो, हम तुमको कुछ नहीं करेंगे। बस जिस काम के लिए आए हैं वह लेकर जाएंगे। इसके बाद वे सभी लूटपाट करना शुरु कर दिया। इस दौरान अपराधियों ने होटल संचालक के घर से लगभ 15 लाख का जेवरात और 50 हजार नगद लूट लिए। इसके बाद वे सभी पहले तल्ले पर पहुचें, जहां रेंटर कपड़ा कारोबारी के रूम बंद पड़ा पाया। बजमाशों ने रुम का ताला तोड़ दिया और 4 लाख 40 हजार, लगभग 3 लाख का जेवरात लूटकर ले उड़े।

लूटेरों का जल्द होगा सुलासा- सदर थाना अध्यक्ष

इस संबंध में सदर थाना अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्रा ने कहा कि घटनास्थल का मुआयना किया जा रहा है। डॉग स्कॉयड और कई पहलुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है। लाखों रुपये के जेवरात और नकदी लेकर अपराधी फरार हो गए। लेकिन, जिस तरह से परिवार के लोग बता रहें। वे सभी अपारधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT