logo

बाबूलाल मरांडी और अमर बाउरी ने भी छात्रों का किया समर्थन, ट्विटर पर पोस्ट किया #cancel_jssc_cgl

ोसीो1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
जेएसएससी सीजीएल परीक्षा को रद्द करने की मांग को लेकर छात्रों द्वार ट्विटर अभियान चलाया जा रहा है। जनप्रतिनिधियों द्वारा भी जेएसएससी सीजीएल कैंपेन में भाग लिया गया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने इसे लेकर ट्वीट किया है। बाबूलाल मरांडी ने लिखा है कि "हेमंत जी ,नींद से जागिये। सत्ता के अहंकार का त्याग करिये। मेरी न सही इन छात्रों, युवाओं , बेरोज़गारों की चीख-पुकार सुनिये। वरना यही युवा आक्रोश चुनाव में आपकी पार्टी का सूपड़ा साफ़ कर देगी। #cancel_jssc_cgl" वहीं नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने लिखा है कि है "183K से अधिक पोस्ट के साथ पूरे देश में पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है  #cancel_jssc_cgl" 


उक्त ट्वीट पहले भी अमर बाउरी ने एक ट्वीट किया था और लिखा था कि "40 हजार से अधिक पोस्ट के साथ पूरे देश में सातवें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है : #cancel_jssc_cgl" आगे उन्होंने लिखा कि "मुख्यमंत्री जी से राज्य के युवा पूछ रहे हैं : बेरोजगारी भत्ते का क्या हुआ ? 5 लाख नौकरियो का क्या हुआ? कदाचार मुक्त परीक्षाओं का क्या हुआ? परीक्षाओं में हुई अनियमितताओं के जांच का क्या हुआ? "

बता दें कि जेएसएससी सीजीएल परीक्षा रद्द कराने की मांग को लेकर छात्रों द्वारा चलाया गया हैशटैग ट्रेंड कर रह है। खबर लिखे जाने तक 4 लाख 6 हजार से अधिक ट्वीट्स हो चुके हैं। दरअसल जेएसएससी सीजीएल परीक्षा को लेकर उठा विवाद दिन-ब-दिन गहराता जा रहा है। परीक्षा को रद्द करने की मांग को लेकर आज छात्रों द्वारा ट्वीटर पर अभियान चलाया जा रहा है। अभ्यर्थी #cancel_jssc_cgl टैग के साथ परीक्षा रद्द करने की मांग कर रहे हैं। 

Tags - JSSC JSSC CGL TWITTER #cancel_jssc_cgl jharkhand news jharkhand ki khabar jharkhand jssc