logo

बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने 5 और आरोपियों को अरेस्ट किया 

baba18.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने 5 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इससे 13 अक्टूबर को भी पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आरोपितों में एक का संबंध बिश्नोई गैंग से जुड़ा बताया जा रहा है। इसे देखते हुए फिल्म अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक अन्य खबर के मुताबिक बिश्नोई गैंग ने अभिनेता को भी जान से मारने की धमकी दी है। इसके अभिनेता के घर की सुरक्षा बढा दी गयी है। 


अब तक जांच में पता चला है कि आरोपित बाबा सिद्दीकी के कार्यालय और घर की एक महीने से रेकी कर रहे थे। इनमें से दो आरोपित कुर्ला में किराए के मकान में रह रहे थे। पुलिस ने पहले का था कि हत्या मामले में चार आरोपित शामिल हो सकते हैं। लेकिन अब इनकी संख्या अधिक होने की बात कही जा रही है। पुलिस ने अब तक इस मामले में 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 


 एनसीपी अजित पवार गुट के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर की रात को मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी। हमलावरों ने बांद्रा के खेरवाड़ी इलाके बाबा सिद्दीकी पर छह राउंड फायर किया था। इनमें से तीन गोलियां बाबा सिद्दीकी को लगी, जबकि एक गोली उनके सहयोगी को लगी। इसके बाद तत्काल घायल बाबा सिद्दीकी को लीलावती अस्पताल में पहुंचाया गया, लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत हो गई थी। 


 

Tags - Mumbai Crime Branch murder case National News National News Update National News live