logo

प्रेमिका से झगड़े के बाद प्रेमी ने झिरी तालाब में लगाई छलांग

ratu_3.jpg

द फॉलोअप डेस्क
शिवनगर झिरी स्थित पुराना पत्थर खदान में बने तालाब में छोटू नाम के युवक ने छलांग लगा दी। छोटू ने प्रेमिका से विवाद होने के बाद आत्महत्या की नीयत से तालाब में छलांग लगाई थी। घटना की सूचना मिलते ही NDRF और रातू थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है। युवक की खोज जारी है।  


अंशु डर कर वहां से भाग गया
जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम 6 बजे छोटू अपने दोस्त अंशु के साथ घूमने निकला था। इस दौरान वह अपनी गर्लफेंड से बात कर रहा था। दोनों के बीच विवाद होने के बाद घूमने आए मृतक ने अचानक छलांग दी। कुछ देर तक तालाब से बाहर नहीं निकलने के बाद उसका दोस्त अंशु डर कर वहां से भाग गया। जब छोटू घर नहीं आया तो उसके परिजनों ने खोजबीन शुरू की। उन्हें पता चला कि वह अपने दोस्त अंशु के साथ तालाब गया था। परिजनों ने थाने में शिकायत की। इसके बाद अंशु को थाने में बुलाकर पुलिस ने पूछताछ की। 


छोटू अचानक रोने लगा
 पुलिस निरीक्षक शशि भूषण चौधरी ने बताया कि अंशु कुमार को थाना बुलाकर पूछताछ की। उसने बताया कि वह और छोटू तालाब किनारे आये थे तथा छोटू अचानक रोने लगा और आगे बढ़ कर तालाब में छलांग लगा दी। जिससे डर कर वह भाग गया। ग्रामीणों ने बताया कि खदान काफी गहरा है और यहां ग्रामीण कभी-भी नहाने नहीं आते हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने एनडीआरएफ टीम को शव को निकालने के लिए बुलाया लेकिन रात हो जाने के कारण टीम नहीं आयी थी। फिलहाल शव की खोजबीन जारी है। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - JharkhandJharkhand news