logo

रांची : विद्युत कार्यपालक अभियंता से मिला अमन ग्रीन सिटी का प्रतिनिधिमंडल, आंदोलन की चेतावनी दी

kijh.jpg

रांची,
बिजली की समस्याओं को लेकर गुरुवार को अमन ग्रीन सिटी का एक प्रतिनिधिमंडल विद्युत कार्यपालक अभियंता विद्युत आपूर्ति परिमंडल सीएम शर्मा से मुलाकात कर आवेदन सौंपा । प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि कई वर्षों से हम लोग बिजली की समस्याओं को झेल रहे हैं । विभाग की ओर से कार्यवाही नहीं हुई सिर्फ आश्वासन ही मिला ।    

     
जोरदार आंदोलन करेंगे लोग  
प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि इस बार आश्वासन से काम नहीं चलेगा इस बार अमन ग्रीन सिटी की समस्याओं का हल नहीं हुआ तो हम लोग जोरदार आंदोलन करेंगे । बिजली विभाग में ही धरना प्रदर्शन करेंगे । सीएम शर्मा ने बताया कि आप लोगों की समस्याओं का हल जरूर होगा । उन्होंने कई जगहों पर फोन लगाकर समस्याओं को हल करने की बात कही । सी एम शर्मा जूम मीटिंग में व्यस्त होने के कारण प्रतिनिधिमंडल को ज्यादा समय नहीं दे पाए । अमन ग्रीन सिटी के लोगों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया और बताया कि शिद्दत की गर्मी है । 


कल भी नहीं थी लाइट 
प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि कल रात भर भी लाइट नहीं होने के कारण हम लोगों ने जागकर रात गुजारी । बिजली नहीं होने के कारण घरों में पानी नहीं आया और पानी से सारा काम होता है । अगर इस बार भी हमारी समस्याओं का निदान नहीं होता है तो हम लोग आंदोलन करने पर मजबूर हो जाएंगे । इस मौके पर तौसीफ़ खान,कुंदन सिंह,एजाज़ अहमद, महेश प्रसाद, डॉक्टर खालिद, मोहसिन अहमद, शेख अकरम, अनमोल कुमार आदि मौजूद थे ।