logo

ससुर रेप करता था, मायके वालों ने नहीं किया भरोसा; बहू ने VIDEO बनाकर भिजवाया जेल

a740.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, जमशेदपुर:

झारखंड के जमशेदपुर में रिश्तों का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, सससुर की करतूतों से परेशान एक बहू जब थाने पहुंची तो इस शर्मनाक मामले का खुलासा हुआ। पीड़िता ने पुलिस से न्याय मांगते हुए आरोप लगाया कि ससुर उसके साथ पिछले काफी समय से रेप करता आ रहा है। वह, ससुर की ज्यादतियों से तंग आ चुका है। पीड़िता ने बताया कि उसने मायके वालों को यह बात बताई लेकिन किसी ने उसकी बात पर यकीन नहीं किया। आखिरकार वह पुलिस के शरण में आई है।

 

कमलपुर थानाक्षेत्र का है मामला
यह मामला जमशेदपुर के कमलपुर थानाक्षेत्र का है। पीड़िता ने बताया कि उसने ससुर द्वारा रेप किए जाने की बात अपने मायके वालों को भी बताई लेकिन उसकी बात पर किसी को भरास नहीं हुआ। ऐसे में पीड़िता ने दुष्कर्म का वीडियो रिकॉर्ड किया और पड़ोसियों को इस बात की जानकारी दी। कहा यह भी जा रहा है कि समाज में दोनों पक्षों के बीच समजौता कराने का प्रयास किया गया। समझौते के दौरान बहू ने ससुर से उसकी संपत्ति मांगी लेकिन आरोपी इसके लिए तैयार नहीं था। अंतत: बहू ने कमलपुर थाना जाकर शिकायत दर्ज करा दी। 

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस की कार्रवाई
पीड़िता की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तत्काल आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई है। इधर, ससुर द्वारा बहू का रेप किए जाने के मामले को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। लोग कह रहे हैं कि यदि महिलायें घर में ही सुरक्षित नहीं है तो फिर बाहर क्या होगा।