logo

रांची : एक ही दिन में पंडरा इलाके से 4 अपराधी गिरफ्तार, अलग-अलग घटना को देने वाले थे अंजाम

arrest.jpg


रांचीः
रांची के पंडरा इलाके से पुलिस ने 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इन सभी को अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर पकड़ा गया है।  2 अपराधियों को हथियार के साथ लूट की योजना बनाते हुए पकड़ा गया है। वहीं 2 लोग को चोरी कर फरार होने के प्रयास के दौरान पकड़ा गया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 2 देशी कट्‌टा बरामद किया है। फिलहाल अपराधियों से पूछताछ हो रही है।


लूटपाट की योजना बना रहे थे 
पहले जिन दो अपराधियों को हथियार के साथ पकड़ा गया है, वो हिंदपीढ़ी के रहने वाले है। उनके नाम कुर्बान और हर्षवर्द्धन है। मंगलवार की शाम पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी जतरा मैदान में बैठकर लूटपाट की योजना बना रहे हैं। इसकी सूचना मिलने पर पंडरा ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर दोनों अपराधी भागने लगे। लेकिन पुलिस ने उनको पकड़ लिया। उनके पास से हथियार बरामद किया गया है। पूछताछ में दोनों अपराधियों ने पुलिस को बताया कि वह हथियार दिखाकर लूटपाट करने की योजना बना रहे थे।

 


सामान लोड कर भाग रहे थे
वहीं दूसरे मामले में पंडरा इलाके में चल रहे निर्माणाधीन साइट से पाइप व निर्माण सामग्री की चोरी कर मालवाहक ऑटो से अपराधी भाग रहे थे। गिरफ्तार आरोपियों में बबलू कुमार और बबन कुमार शामिल है। दोनों नगड़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। मंगलवार की रात दोनों आरोपी मालवाहक ऑटो लेकर बनहौरा स्थित निर्माण स्थल पहुंचे। निर्माण सामग्री मालवाहक ऑटो में लोड कर भागने लगे। इसी क्रम में पुलिस ने उनको धर दबोचा।