logo

रांची में सीनियर IAS के रिश्तेदार से मांगी गई 1 करोड़ रंगदारी, नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी

threat3.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची के अशोक नगर निवासी बिल्डर निशिथ कुमार केसरी से अपराधियों ने एक करोड़ रुपये रंगदारी मांगी है। अपराधियों ने उन्हें पैसे देने के लिए पांच दिनों समय दिया है। साथ ही धमकी दी है कि निर्धारित समय में रकम नहीं दी तो अंजाम बुरा होगा। बिल्डर निशित कुमार केसरी सीनियर आईएएस राजीव अरुण एक्का के जीजा हैं। निशिथ का कंस्ट्रक्शन का बड़ा कारोबार है। बता दें कि ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में मई 2022 में निशिथ केसरी के ठिकानों पर छापेमारी की थी। इस संबंध में बिल्डर निशिथ ने अरगोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।


थाने में दिए आवेदन में कहा है कि तीन अगस्त को उनके व्हाट्सएप नंबर पर एक व्यक्ति ने पत्र भेजा। इसमें लिखा है कि बड़ा काम कर रहे हैं तो पैसा देना होगा। एक करोड़ रुपए पांच दिन में दो वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहना। बिल्डर ने मामले की जानकारी डीजीपी अनुराग गुप्ता को भी दी है। 


दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। थाने में दिए गए आवेदन में बिल्डर ने लिखा है कि धमकी के बाद उनका पूरा परिवार डरा-सहमा है, इसलिए सुरक्षा मुहैया कराई जाए। वहीं पुलिस प्रशासन की ओर से दो सुरक्षाकर्मी मुहैया कराने की तैयारी है। इसका सारा खर्च निशिथ खुद उठाएंगे।