logo

'पहले सड़क बनवाओ, फिर देंगे वोट' भागलपुर के इस बूथ पर मतदान करने नहीं पहुंचे मतदाता

manihari.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार में आज 5 सीटों पर मतदान जारी है। इनमें बांका लोकसभा क्षेत्र भी शामिल है। इसी लोकसभा क्षेत्र के मनिहारी गांव के ग्रामीणों ने वोट का बहिष्कार कर दिया है। ग्रामीणों ने साफ तौर पर अपनी मंशा को स्पष्ट करते हुए कहा कि गांव में सड़क नहीं तो वोट नहीं।।। ग्रामीणों ने गांव में पीसीसी सडक नहीं होने के कारण वोट बहिष्कार करते हुए सड़क बनाने की मांग की है।


मतदाताओं ने बताई परेशानी
 ग्रामीणों का कहना है कि यहां से जो भी विधायक या सांसद बनता है, वह सड़क की समस्या का समाधान नहीं करता है। लोगों का कहना है कि हमारे इस क्षेत्र में कई बार सड़क नहीं होने की वजह से युवाओं की शादी तक रुक जाती है। वहीं गर्भवती महिलाएं और दूसरे मरीज समय पर अस्पताल नहीं पहुंच पाते हैं। कोई ऑटो या एंबुलेंस भी गांव तक नहीं आ पाता।


सुलतानगंज विधानसभा क्षेत्र में वोट बहिष्कार
मनिहारी गांव की जनता का कहना है कि अगर जिला पदाधिकारी से उन्हें पीसीसी सड़क बनाने का आश्वासन मिलता है, तभी वह वोट देंगे। बता दें मामला मनिहारी गांव के बूथ संख्या 192 का है। यहां कुल मतदाता की संख्या 1108 है। लेकिन गांव में सड़क नहीं होने से सभी नाराज हैं। इसी नाराजगी के कारण अब तक एक भी मतदाता केंद्र संख्या 192 पर वोट देने नहीं पहुंचा।
 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - loksabha election 2024Banka loksabha seatvote boycott in banke vote boycott in Manihari village