logo

रेड : CBI की रेड पर RJD का विवादित ट्वीट,जानिए क्या कहा

rjd2.jpg

पटना :
शुक्रवार की सुबह पड़े CBI के छापे पर RJD की तरफ से प्रतिक्रिया ट्वीट के जरिये दी गई है। ट्वीट में केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए CBI को घटिया स्तर की जांच एजेंसी और "तोता"  बताया गया। RJD ने ट्वीट करते हुए लिखा "  सबको सावरकर की औलाद समझे हो का बे?? ये बिहार की माटी है, ये सम्राट अशोक, चंद्रगुप्त, गुरु गोविंद सिंह, माता सीता, महात्मा बुद्ध और महावीर की माटी है।ये गाँधी, लोहिया की कर्मभूमि एवं जेपी,कर्पूरी और लालू की जन्मभूमि है।सुनो गुजराती बाबू, बिहारी लोग डरते नहीं डराते है। " 

 

 

 

 

लालू परिवार झुकने और डरने वाला नहीं
RJD ने ट्वीट करते हुए लिखा कि लालू परिवार झुकने और डरने वाला नहीं हैं।वर्ष 2004 -09 तक लालू प्रसाद यादव रेल मंत्री रहे ,उसके बाद आज 13 साल बाद भी CBI को छापा मारना पड़ रहा है।तो आप अंदाज़ा लगा सकते है कि CBI कितनी घटिया स्तर की एजेंसी है। आगे RJD ने  ट्वीट में मोदी शाह पर हमला करते हुए लिखा कि जिस संघ व मोदी-शाह ने रेलवे को बेच दिया,स्टेशन बेच दिए साथ ही 72000 पदों को डकार गए वो ईमानदार बन रहे है। 

भाई प्रभुनाथ ने कहा -एक बीमार व्यक्ति को परेशान किया जा रहा है
लालू यादव के भाई प्रभुनाथ यादव ने CBI की  रेड पर कहा कि गलत नीयत से एक बीमार व्यक्ति को परेशान किया जा रहा है। इस हो रही कार्रवाई के पीछे कौन है यह सबको पता है। राजद सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक़ लालू के छोटे बेटे व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस वक़्त लंदन में हैं। जहाँ वे कुछ ही घंटो में "आइडियाज फॉर इंडिया कांफ्रेंस " को सम्बोधित करेंगे। आपको बता दे कि तेजस्वी यादव को पहली बार किसी अंतराष्ट्रीय मंच पर अपनी बात रखने का मौका मिला हैं।