logo

मतदान से एक दिन पहले बढ़ी बीमा भारती की मुश्किलें, 2 पीए 10 लाख नगद के साथ धराए

bima_bharti1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पूर्णिया लोकसभा सीट पर कल मतदान होना है। यहां से आरजेडी प्रत्याशी बीमा भारती का दो पीए 10 लाख नगद के साथ पकड़ा गया है। दोनों पीए को रुपौली थानाध्यक्ष ने हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है।  कयास लगाया जा रहा है कि बरामद कैश का चुनाव संबंधित कार्य में इस्तेमाल किया जाता। थानाध्यक्ष अमजद अली ने रूपये बरामद होने की जानकारी दी है। 


बीमा भारती के दो पीएम नकद के साथ धराए
मिल रही जानकारी के अनुसार, लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण में पूर्णिया में मतदान होना है। आचार संहिता के नियम लागू हैं। वोटिंग में अब 20 घंटे से भी कम समय बचे हैं। वहीं पुलिस ने भी चौकसी कड़ी कर दी है। जिले की सीमा पर निगरानी कड़ी रखी गयी है। आने-जाने वाले वाहनों की भी चेकिंग की जा रही है। इस दौरान ये बड़ी जानकारी सामने आयी कि पुलिस ने बीमा भारती के दो पीए को लाखों रुपए कैश के साथ पकड़ा और पूछताछ के लिए उन्हें अपने साथ थाना लेकर आयी।


पूर्णिया में त्रिकोणीय मुकाबला
पूर्णिया का चुनावी दंगल दिलचस्प हो चुका है। इंडी गठबंधन की ओर से राजद प्रत्याशी के तौर पर बीमा भारती चुनावी मैदान में हैं। वहीं एनडीए की ओर से जदयू के संतोष कुशवाहा अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। वहीं कांग्रेस में अपनी पार्टी का विलय करा चुके पूर्व सांसद गठबंधन के विरुद्ध जाकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - loksabha election 2024Bihar newsPurnia loksabha seatBima bharti