logo

बिहार : साली से शादी की जिद पर अड़ा सनकी दामाद, मना करने पर आपत्तिजनक तस्वीर कर दी वायरल 

ggtyutygy.jpg

डेस्क: 

गया से एक अजीब मामला सामने आया है। जहां दमाद अपनी साली से शादी करने की जिद पर अड़ गया है। मामला बांके बजार का है। दामाद का कहना है कि दूसरी बेटी से उसकी शादी करवा दी जाए, नहीं तो वो सभी लोगों को जान से मार देगा। इतनी ही नहीं उसने जबरदस्ती ली गई आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर भी वायरल कर दी। परिवार द्वारा शिकायत करने के बावजूद अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है।

लड़की के पिता ने हर जगह लगा ली गुहार 
आपको बता दें कि शिव विश्वकर्मा की बड़ी बेटी की शादी 2013 में आरोपी रवि से हुई है। दोनों के 4 बच्चे भी हैं। आरोपी दामाद ने पत्नी और बच्चों को घर से निकाल दिया है।इस मामले को लेकर पंचायती भी हुई थी, लेकिन विवाद को सुलझाया नहीं जा सका। लड़की के पिता ने बांके बाजार थाना, महिला थाना और डीएसपी फिर एसएसपी और आईजी हर जगह शिकायत की लेकिन कोई भी एक्शन नहीं लिया गया है। आरोपी दामाद खुले आम घूम रहा वहीं घरवालों ने उसकी धमकीयों से डर कर घर छोड़ दिया है। अभी तक पीड़ित मां-बाप को न्याय नहीं मिल पाया है। अब इस मामले में मेडिकल थाना पुलिस को कानूनी कार्रवाई करने की जिम्मेदारी दी गई है।

 

आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दी
हालांकि, मेडिकल थाना के मुताबिक दोनों पक्षों को बुलाकर बांड भरवाकर मामले को सुलझाने की कोशिश भी की गई थी लेकिन बांड भरे जाने के दूसरे दिन ही सनकी दामाद ने फिर से फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिया। थानाध्यक्ष शैलेश कुमार का कहना है कि अब उसे दो दिनों के भीतर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

रात में नशे की दवा खिला कर खींच ली तस्वीर 
लड़की के पिता और उसके भाई बिहार से बाहर कहीं काम करते है। गांव पर उनकी पत्नी और दोनों बेटियां रहती है। लड़की के पिता ने बताया है कि पिछले साल होली  से कुछ दिन पहले उसने उनकी बेटी को मारपीट कर बच्चों के साथ घर से निकाल दिया था। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच समझौता करवाने की कोशिश चल रहा थी। इसी दौरान होली के समय दामाद रवि घर आया और रात के खाने में चुपके से नशीला पदार्थ मिला दिया था।

 

नाराज़ होकर फेसबुक पर डाल दी थी तस्वीर  
जिसके बाद मंझली बेटी नशे में चली गई। इसके बाद रवी उसके कमरे में घुस गया जहां मंझली बेटी सो रही थी। बावजूद इसके उसने बेटी के साथ जबरन आपत्तिजनक फोटो खींच ली। इसके बाद वो कहने लगा कि उसकी शादी मंझली बेटी से करवा दो। इस बात पर पिता ने कहा कि  तुमसे पहले ही अपनी पत्नी और बच्चों का खर्च नहीं चल पा रहा ऐसे में हम तुम्हारी शादी अपनी दूसरी बेटी से कैसे करवा सकते है। इस बात से नाराज होकर दामाद ने अगले ही दिन उसकी और लड़की की आपत्तिजनक तस्वीर फेसबुक पर डाल दी। इतना ही नहीं वह कट्‌टा दिखा कर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी भी दे रहा है।