logo

जेल से बाहर आए बाहुबली नेता अनंत सिंह, समर्थकों ने गर्मजोशी से किया स्वागत

anant_singh2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मोकामा के पूर्व विधायक और बाहुबली नेता अनंत सिंह जेल से बाहर आ चुके हैं। उन्हें 15 दिन का पैरोल मिला है। जेल से निकलने के बाद अनंत सिंह के समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। अनंत सिंह के समर्थकों ने जेसीबी से उनपर फूलों की बारिश की। वहीं अनंत सिंह के जेल से बाहर निकले से मुंगेर संसदीय सीट पर होने वाले चुनाव का माहौल अब और अधिक गरमा गया है। बता दें कि मुंगेर लोकसभा सीट पर 13 मई को वोटिंग हैं। ऐसे वक्त में उनका जेल से बाहर आना बेहद अहम माना जा रहा है।


ललन सिंह 5 लाख वोट से जीतेंगे
 वहीं, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें अनंत सिंह अपने समर्थकों से घिरे हैं और उनके समर्थक कहते दिख रहे हैं कि ‘अपने आ गेलखिन ता पोलिंग ऐसेहीं बढ़तै..” यानी अब आप आ गए हैं तो वोट ऐसे ही बढ़ जाएगा। उन्होंने दावा किया कि मुंगेर से एनडीए प्रत्याशी और जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष ललन सिंह 5 लाख वोट से जीतेंगे। उन्होंने अपने समर्थकों से जोरदार वोट करने को भी कहा है।


जमीन बंटवारे को लेकर मिली पैरोल
पारिवारिक बंटवारे को लेकर अनंत सिंह ने कोर्ट से पैरोल मांगी थी। 5 साल में पहली बार उन्हें पैरोल मिली है। अनंत सिंह के बाहर आने के दौरान जेल के बाहर और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। अनंत सिंह की पत्नी नीलम सिंह वर्तमान में मोकामा से विधायक हैं और फिलहाल एनडीए के साथ हैं।
 

Tags - Bihar newsAnant singhmunger loksabha election