logo

मुकेश सहनी के पिता के हत्याकांड में CCTV फुटेज में दिखा अहम सुराग, वो 4 लोग...

jitan_sahani_police.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्याकांड मामले पुलिस तेजी से जांच कर रही है। एक और पुलिस 4 लोगों से पूछताछ कर रही है। मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है। पुलिस ने पाया है कि चार में से दो लोगों ने मुकेश साहनी के पिता से ब्याज पर पैसा उधार लिया था। उधार के पैसों को लेकर ही मुकेश साहनी के पिता की उन लड़कों से काफी बहस हुई थी। इस दौरान उन्होंने लड़कों को धमकी दी थी। हालांकि पुलिस की जांच अब भी जारी है। 


4 लड़कों ने जीतन सहनी से ब्याज पर पैसा उधार लिया था
पुलिस ने बताया है कि मुकेश साहनी के पिता से ब्याज पर पैसा उधार लिया था। पुलिस की मानें तो इनमें से एक व्यक्ति ने पैसे के बदले अपनी बाइक जीतन साहनी के पास गिरवी (सिक्योरिटी) रखी थी दो दिन पहले मुकेश साहनी के पिता से इतनी बहस भी हो गयी थी। उस दौरान जीतन साहनी ने दोनों को सबक सिखाने की धमकी दी थी। पुलिस के अनुसार, चारों लोग मुकेश साहनी के पिता से बाइक छुड़ाने की बात करने गये थे। हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस ने जल्द इस हत्याकांड का खुलासा करने और अपराधियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।


अपराधियों ने शरीर पर कई वार किए
बता दें कि मंगलवार सुबह जीतन सहनी का शव घर के भीतर क्षत-विक्षत हालत में मिला। जीतन सहनी का क्षत- विक्षत शव दरभंगा जिले के सुपौल बाजार में अफजला पंचायत स्थित घर के अंदर ही मिला है। वीआइपी अध्यक्ष मुकेश सहनी के 70 वर्षीय पिता जीतन सहनी की चाकू से गोंदकर हत्या की गयी है। अपराधी ने चाकू से पेट फाड़ डाला है। उनके शरीर पर कई वार किया गया है। घर का मुख्य गेट बंद था। सुबह जब गेट काफी देर तक नहीं खुला तो लोगों ने पुलिस को खबर दी। माना जा रहा है कि हत्यारा घर के पीछे से घर में आया हो।
 

Tags - Mukesh SahniMukesh Sahni newsMurder case of Jitan SahniCm Nitish kumarBihar newsBihar local news