logo

Viral Video : तेजस्वी ने बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ खेला बैडमिंटन, यूजर्स बोले- आप युवाओं के भविष्य के साथ भी अच्छा खेल रहे 

badminton_tejaswawi.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का खेल से प्रेम किसी से छुपा नहीं है। आए दिन उनका सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल होता रहता है। कभी किक्रेट खेलते तो कभी टेबल टेनिस पर हाथ आजमाते हुए। इसी कड़ी में तेजस्वी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था। वीडियो में तेजस्वी बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा के साथ बैडमिंटन खेलते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को खुद तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ ही तेजस्वी ने उसमें जीवन में खेल का महत्व के लेकर भी कुछ बातें लिखी हैं। 

तेजस्वी ने नीतू चंद्रा की तारीफ की
तेजस्वी यादव ने वीडियो साझा करते हुए एक्ट्रेस नीतू चंद्रा की तारीफ करते हुए लिखा कि बिहार की बेटी, बहुमुखी प्रतिभा की धनी बॉलीवुड सिने स्टार @nituchandra ने साथ में बैडमिंटन खेला। जीवन में खेल के महत्व को कम नहीं माना जा सकता। खेल शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के साथ-साथ हमारा व्यक्तित्व व चरित्र निर्माण एवं नेतृत्व क्षमता और टीम भावना विकसित करता है। वीडियो में तेजस्वी नीले रंग की टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। वहीं उनके साथ नीतू चंद्रा शॉट्स लगाती नजर आ रही है। इस वीडियों को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही वीडियो पर यूजर्स ने कमेंट भी लिखा है। 

नीतीश कभी नहीं चाहेगा की आप आगे बढ़ो
इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा कि आप इधर खेल खेलिए और उधर JDU और BJP खेला करने की सोच रहे हैं। नीतीश कभी नहीं चाहेगा की आप आगे बढ़ो इसलिए वह शिक्षक बहाली को भी टाल रहे हैं। क्योंकि इसका श्रेय आपको जाएगा। अगर आपको कुछ श्रेय लेना है तो जल्द बहाली पूरा कीजिए वरना नीतीश का ऐसा कोई सगा नहीं जिसको उन्होंने ठगा नहीं। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि बिहार में आग लगी, चारों तरफ लूट, मर्डर, किडनैपिंग और दंगे चल रहे हैं और इन भाई साहब को नीतू के साथ बैडमिंटन खेलने से फुर्सत नहीं है। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि महोदय आप यहां खेल रहे है और दरभंगा के गौराबोराम अंचल के अंचल अधिकारी साहब किसान के साथ खेल रहे है, दाखिल खारिज के नाम पर किसानों को तंग तबाह कर रहे है ध्यान दीजिए।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT