logo

Viral Video : नाराज मैडम को क्यूट तरीके से मनाता छोटा बच्चा, वीडियो वायरल

cute_vdo.jpg

डेस्क:
सोशल मीडिया (Social Media) पर रूठते-मनाते टीचर और छोटे बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो प्रयागराज के नैनी इलाका स्थित एडीए कॉलोनी में सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल (Seth Anandram Jaipuria School) का है। टीचर का नाम विशाखा त्रिपाठी है। वायरल वीडियो में विशाखा त्रिपाठी ने बच्चे को समझाने के लिए एक यूनिक तरीका अपनाया है जिसे सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही मिल रही है। यह वीडियो सबसे पहले छपरा जिला नामक ट्वीटर हैंडल पर जारी किया गया था।

क्यूट तरीके से टीचर को मनाता बच्चा
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटी कक्षा में पढ़ने वाला एक बच्चा मैडम से अपनी गलती पर माफी मांग रहा है। बच्चा कहा है -मैम मैं आगे से गलती नहीं करूंगा। वहीं, बच्चे की मासूम शैतानियों से नाराज मैम कहतीं हैं कि आप हमेशा कहते हो कि आगे से नहीं करूंगा- आगे से नहीं करूंगा लेकिन आप उसे रिपीट कर देते हो। इस बीच बच्चा अपनी टीचर को मनाने के लिए गाल पर किस करता हैं। आखिर में बच्चा वादा करता है कि अब वह शैतानी नहीं करेगा, तब जाकर टीचर उसे माफ करती हैं और दोनों गालों पर किस करने को कहती हैं।  


प्रयागराज के स्कूल का वीडियो
यह वीडियो सितंबर का बताया जा रहा है। उस दिन भी हर रोज की तरह स्कूल में एक्टिविटीज चल रही थी। उस दौरान टीचर विशाखा त्रिपाठी ने लोअर केजी में पढ़ने वाले अथर्व सेन को बदमाशी करते हुए पकड़ लिया। इसके बाद विशाखा, अर्थव को अनोखे अंदाज में समझा रही हैं। इसका वीडियो टीचर निशा ने शूट किया। प्रयागराज के नैनी में रहने वाली विशाखा त्रिपाठी पिछले 1 साल से सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल में  नर्सरी और अपर क्लास को पढ़ा रही हैं। विशाखा त्रिपाठी ने एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है और टीचिंग के क्षेत्र में आ गईं।