logo

यूट्यूबर ने खुद को जिंदा दफनाया, 7 दिनों तक मिट्टी में दबकर ऐसा हुआ हाल

beats.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग किसी भी हद तक जा रहे हैं। लोकप्रियता हासिल करने की धुन में लोग तरह-तरह के कदम उठा रहे हैं। अजीबोगरीब कारनामे कर रहे हैं। हाल ही में एक यूट्यूबर ने जो काम किया है वह लोगों को डरा रहा है। अपने हालिया वीडियो में यूट्यूबर मिस्टर बीस्ट ने खुद को जिंदा दफना लिया। उन्होंने जमीन से दस फीट नीचे एक ताबूत में सात दिन बिताए। यूट्यूबर के इस काम से लोग हैरान हैं।


10 फीट गहरे गड्ठे में खुद को किया पैक 
मिस्टर बीस्ट के यूट्यूब चैनल पर 212 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। मिस्टर बीस्ट उनका मनोरंजन करने के लिए तरह-तरह की चीजें करते हैं। हाल ही में उन्होंने खुद को सात दिनों के लिए जिंदा दफनाने के बारे में सोचा। सबसे पहले मिस्टर बीस्ट को एक अत्याधुनिक पारदर्शी ताबूत में रखा। यह बॉक्स खाने, पानी और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए कैमरों से लैस था। फिर ताबूत को 10 फीट गहरे गड्ढे में उतार दिया गया। खुदाई करने वाले ने ताबूत के ऊपर 20,000 पाउंड मिट्टी डाली। इस दौरान बीस्ट ने अपनी टीम से बात करने के लिए वॉकी-टॉकी का इस्तेमाल किया। चाहे कितनी भी सावधानियां बरती जाएं, मगर सात दिनों तक बिना हिले-डुले ताबूत में अकेले पड़े रहना शब्दों से परे है। 


हालत हो गई खराब 
उन सात दिनों के दौरान मिस्टर बीस्ट को काफी तकलीफें हुईं। सात दिनों तक, बिना हिले-डुले ताबूत में रहने की वजह से यूट्यूबर के पैरों में खून के थक्के जमने लगे। जब यूट्यूबर को ताबूत से बाहर निकाला गया तो वह खड़े नहीं हो पा रहे थे। लेकिन सौभाग्य से, इसके अलावा कोई स्वास्थ्य या मानसिक समस्या उत्पन्न नहीं हुई है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को तीन दिन के अंदर 70 मिलियन लोगों ने देखा है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N