logo

Sports : BCCI ने राहुल,रोहित और विराट को बैठक के लिए बुलाया,सेमीफाइनल में टीम प्रर्दशन की होगी समीक्षा

bcci.jpg


डेस्क:
टी-20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के सेमीफाइनल में टीम इंडिया के शर्मनाक हार से पूरा देश मायुस है। BCCI भारतीय टीम की इस हार से काफी नाराज है। टीम के प्रर्दशन से नाराज BCCI जल्द ही समीक्षा बैठक (Will call a review meeting soon) बुलाएगी। स्पोर्ट्स पोर्टल ‘इनसाइड स्पोर्ट’ के मुताबिक- BCCI ने टी20 विश्व कप में भारत के प्रदर्शन की समीक्षा के लिए कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid), कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) व पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को बैठक के लिए बुलाया है। कहा जा रहा है कि इस बैठक में इन तीनों से टीम के खराब पर्दशन को लेकर सवाल किए जाएंगे।


भारतीय क्रिकेट टीम इंडिया की हमें है चिंता
BCCI के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें व्यक्तिगत तौर पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की चिंता नहीं है। वे अपनी खुद के लिए फैसला लेने के लिए सक्षम हैं। हमें भारतीय क्रिकेट टीम इंडिया की चिंता है। इंग्लैंड के खिलाफ जो हुआ और जो नॉकआउट में हो रहा है। उसे रुकना चाहिए। इस नॉकआउट रॉट को कैसे समाप्त किया जाए। इस बात को ध्यान में रखते हुए हमारे सभी निर्णय लिए जाएंगे।
निराशाजनक प्रदर्शन की होगी समीक्षा
इस बैठक में BCCI सचिव जय शाह भी मौजूद रहेंगे। इस बैठक में भारतीय टीम के निराशाजनक प्रदर्शन की समीक्षा की जाएगी। BCCI के एक अधिकारी ने कहा कि सेमीफाइनल में जो कुछ हुआ उससे हम काफी हैरान हैं। जाहिर तौर पर टीम में बदलाव की जरूरत है। लेकिन ऐसा नहीं किया गया। उनका पक्ष सुने बिना कोई फैसला नहीं लिया जाएगा। रोहित, राहुल, विराट के इनपुट लिए जाएंगे और भारतीय टी20 टीम के लिए भविष्य की कार्रवाई की जाएगी।"

चयन समिति पर भी उठें सवाल
मीडिया रिपोर्ट् के अनुसार BCCI चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयन समिति के प्रदर्शन से खुश नहीं है। उनके प्रदर्शन की भी समीक्षा की जाएगी। अगर कुछ गड़बड़ी पाई गई तो निश्चित तौर पर चेतन को बदला जाना तय है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि चयन समिति के अध्यक्ष को भी प्रदर्शन समीक्षा बैठक के लिए बुलाया गया है।