logo

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बाद चैंपियन्स ट्रॉफी भी खेलेंगे रोहित–कोहली और जडेजा, जय शाह ने दिए संकेत

jai_shah.jpg

द फॉलोअप डेस्क
रोहित,कोहली और जडेजा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और चैंपियन्स ट्रॉफी खेलेंगे। इस बात के संकेत बीसीसीआई सचिव जय शाह ने दिया है। जय शाह ने कहा है कि भारतीय टीम का अगला लक्ष्य वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बाद चैंपियन्स ट्रॉफी अपने नाम करना है। उन्होंने कहा कि इन इवेंट्स में सभी सीनियर प्लेयर हिस्सा लेंगे। बड़े गेम में अनुभव बहुत मायने रखता है। जय शाह के इस बयान से साफ लग रहा है कि उन्होंने इस बात मुहर लगा दी है कि ये तीन सीनियर खिलाड़ी टीम के साथ अगले इवेंट्स में नजर आएंगे। 


जय शाह ने रोहित शर्मा की तारीफ की
शाह ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि भारत सभी खिताब जीते। हमारे पास काफी बेंच स्ट्रेंथ है। हम एकसाथ तीन टीम भी खिला सकते हैं। अब हमारा लक्ष्य डब्ल्यूटीसी फाइनल और चैम्पियंस ट्रॉफी जीतना है। उन इवेंट्स में सभी सीनियर प्लेयर्स हिस्सा लेंगे। अनुभव बहुत मायने रखता है। वर्ल्ड कप में आप ज्यादा प्रयोग नहीं कर सकते। एक अच्छे खिलाड़ी को पता होता है उसे कब खेल छोड़ना है। आप रोहित शर्मा को ही देश लीजिए। अभी भी उनका स्ट्राइक रेट काफी युवा खिलाड़ियों से बेहतर है। 


सीनियर खिलाड़ियों ने टी-20 विश्वकप में अहम योगदान
गौरतलब है कि रोहित शर्मा के कप्तानी में भारतीय टीम ने 17 साल बाद टी 20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीता। इस फॉर्मेट में टीम के सीनियर खिलाड़ियों को काफी योगदान रहा। फाइनल मैच के ठीक बाद विराट कोहली ने टी 20 अंतराष्टीय से अपने संन्यास का ऐलान कर दिया है। उसके बाद रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टी 20 अंतराष्टीय से संन्यास की घोषणा कर दी है। इनकी घोषणा के एक दिन बाद रविंद्र जडेजा ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने टी-20 से अपने रिटारमेंट की जानकारी दी। 

Tags - SportsSports news T20 world Cup T20 world championJai shahRohit sharmaVirat kohliRavidre JadejaBCCIICC