logo

झारखंड में हॉकी चैंपियनशिप हमारे लिए बड़ी बात, खेल से करेंगे प्रभावित; बोलीं कप्तान सविता पुनिया

ranchihockey.jpg


द फॉलोअप डेस्क, रांची 
एशियन वुमेन हॉकी चैम्पियनशिप की शुरुआत कल यानी 27 अक्टूबर से होने जा रहा है। यह टूर्नामेंट रांची के मोरहाबादी स्थित मरंग गोमके जयपाल सिंह स्टेडियम में खेले जायेंगे। टूर्नामेंट में एशिया के 6 टीमों ने भाग लिया है। 27 अक्टूबर की शाम भारत और थाईलैंड के बीच पहला मुकाबला खेला जायेगा। इसे लेकर भारतीय हॉकी टीम की कप्तान सविता पुनिया और हेड कोच जेनेके शोपमैन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तैयारियों की जानकारी दी है। कप्तान सविता ने कहा कि हम काफी दिनों के बाद भारत में बड़ा टूर्नामेंट खेलने जा रहे हैं, इसे लेकर हमारी टीम काफी उत्साहित है। उन्होंने कहा कि हम अपने खेल से सभी को प्रभावित करेंगे।

झारखंड में टूर्नामेंट का आयोजन हमारे लिए बड़ी बात- सविता पुनिया 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान ने कहा कि हमारी तैयारी अच्छी चल रही है, हमारे लिए हर मैच महत्वपूर्ण और हमारा मैच दर मैच टीम की रणनीति के अनुसार प्रदर्शन करने का प्रयास रहेगा। झारखंड में टूर्नामेंट का आयोजन हमारे लिए बड़ी बात है. नेशनल गेम्स के दौरान रांची में हॉकी प्रेमियों के मिले समर्थन को याद कर कप्तान काफी खुश नजर आयीं। उन्होंने कहा कि दुनिया भर में हॉकी को सम्मान मिल रहा है। कहा कि हमारे लिए यह बड़ी बात है कि झारखंड में टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है।

टूर्नामेंट की तैयारी, स्वागत और मौसम से हूं प्रभावित- जेनेके शोपमैन, कोच 

भारतीय महिला हॉकी टीम की कोच ने कहा कि हम हर मैच से कुछ न कुछ सीखते हैं। पिछली प्रतियोगिता से भी हमने काफी कुछ सीखा है और इंडिया के लिए इंडिया में खेलना अद्भुत क्षण होता है। उन्होंने कहा कि वो टूर्नामेंट को लेकर तैयारी मौसम और स्वागत से काफी प्रभावित है।  

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N