logo

BCCI ने जारी किया IPL फैन पार्क का दूसरा शेड्यूल, इन 5 शहरों में होगा खास इंतजाम

fan_park.jpg

द फॉलोअप स्पोर्ट्स डेस्क: 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फैन पार्क 2024 के दूसरे चरण का शेड्यूल जारी कर दिया है। बीसीसीआई ने आईपीएल के 17वें सीजन के दौरान 50 टाटा आईपीएल फैन पार्क 2024 की मेजबानी करने की घोषणा की थी। पहले चरण में 15 फैन पार्क का शेड्यूल जारी किया गया। इससे पहले लोकसभा चुनाव को देखते हुए बोर्ड ने आईपीएल 2024 के शुरुआती 17 दिनों का ही शेड्यूल जारी किया था। 

हर वीकेंड फैंस पार्क में देख सकेंगे
हर वीकेंड 5 अलग-अलग शहरों में एक साथ 5 फैन पार्क होंगे। प्रशंसक 13 और 14 अप्रैल को कोल्हापुर, वारंगल, हमीरपुर, भोपाल और राउरकेला में फैन पार्कों में आईपीएल का आनंद ले सकेंगे। इस दौरान पंजाब किंग्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से, कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला लखनऊ सुपर जाइंट्स से और मुंबई इंडियंस का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. सीज़न के अंतिम पांच फैन पार्क 24 मई, 2024 (क्वालीफायर 2) और 26 मई, 2026 (फाइनल) को आगरा, वडोदरा, तुमकुर, तेजपुर और गोवा में आयोजित किए जाएंगे। पूरी सूची देखने के लिए नीचे क्लिक करें।


2015 में हुई भी शुरुआत
बीसीसीआई ने 2015 में फैन पार्क की शुरुआत की थी। फैन पार्क में दर्शक आईपीएल का लाइव अनुभव ले पाते हैं। इन पार्कों में प्रायोजकों द्वारा कुछ मनोरंजक गतिविधियाँ भी आयोजित की जाती हैं। हर सीज़न के साथ आईपीएल फैन पार्क भी बढ़ रहे हैं। प्रशंसक यहां अपनी पसंदीदा टीम का समर्थन करने आते हैं। आपको बता दें कि लीग में अब तक 19 मैच खेले जा चुके हैं।

Tags - Sports newsIPL