logo

ब्याज का पैसा मांगा तो राहुल ने कमल को गोली मार दी, घटनास्थल पर ही मौत

8162news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:
गोंदा थाना क्षेत्र अंतर्गत कांके डैम के किनारे बुधवार की शाम एक युवक की गोली मारककर हत्या कर दी गयी। मृतक की पहचान कमल कुमार के रूप में हुई है। यह विवाद दो युवकों में सूद के पैसे को लेकर शुरू हुआ था। दरअसल मृतक कमल  राहुल नाम के व्यक्ति के साथ कांके डैम के किनारे बैठ कर शराब पी रहा था। उसी दौरान दोनों के बीच सूद के पैसों को लेकर बात शुरू हुई। 

राहुल ने नहीं चुकाया था 3 महीने का ब्याज
जानकारी के मुताबिक कमल ने राहुल को चार लाख रुपये ब्याज पर दिए थे जिसका ब्याज राहुल तीन महीनों से कमल को नही दे रहा था। कमल ने जब सूद के पैसों की बात छेड़ी तो राहुल आक्रोशित हो गया और पिस्टल निकाल कर कमल के कनपट्टी में मार दिया। मौके पर ही कमल की मौत हो गयी।

देशी कट्टा और चाकू के साथ किया गिरफ्तार
मृतक कमल पंडरा ओपी क्षेत्र के फ्रेंड्स कॉलोनी का रहने वाला था। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी राहुल भी पंडरा के फ्रेंड्स कॉलोनी का रहने वाला है। उसके पास देसी कट्टा और चाकू बरामद किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

स्थानीय लोगों ने दोषी को पुलिस को सौंपा
राहुल ने जब कमल को गोली मारी तो उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए। लोगों को देखकर राहुल ने भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया और उसको जमकर पीटा। वहीं मौजूद लोगों ने राहुल को गोंदा पुलिस के हवाले किया। पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि इस घटना में और कौन-कौन लोग शामिल है।