logo

सनी लियोनी ने कृष्ण को लेकर कौन सा गाना बना दिया, क्यों हो रहा है विवाद

16356news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुंबईः
एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी खूबसूरती के लिए अक्सर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं लेकिन, इस बार वह अपने नये गाने मधुबन की वजह से ट्रोल हो गयी है। उन्हें यूजर्स की नाराजगी झेलनी पड़ रही है। दरअसल सनी का सॉन्ग मधुबन 22 दिसंबर को रिलीज हुआ और इसके साथ ही ये गाना विवाद में आ गया।  फैंस का कहना है कि गाने के जरिए  हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है। 


क्या लिख रहे यूजर्स 
दरअसल, सनी लियोनी का मधुबन गाना शारिब और तोशी ने बनाया है। दर्शकों को यह सॉंग कुछ खास पसंद नहीं आया। लोग इसे बैन करने की मांग कर रहे है। ट्विटर पर गाने को लेकर ढेरों कमेंट्स आ रहे है। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'राधा भक्त है डांसर नहीं, मधुबन बहुत ही अच्छी जगह है। राधा ऐसे डांस नहीं करतीl बहुत ही शर्मनाक लिरिक्स है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, आप लोग हिंदू धर्म का मजाक बना के रख दी हो। एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'एक नंबर का वाहयात परफॉर्मेंस, ये सब बेचने से अच्छा है भगवान कृष्ण और राधा की अराधना सीखें।'


सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है 
बता दें कि सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने पोस्ट के जरिए वो फैंस को अपने लाइफ से जुड़े अपडेट्स देती रहती है। उनके इंस्टा पोस्ट काफी वायरल होते है। हाल ही में उन्होने एक वीडियो इंस्टग्राम पर डाला है, जिसमें वह एक पेंटिंग को दिखा रही है और वह बहुत ही चर्चित पेंटिंग है जिस फिल्म वेलकम में मजनू भाई ने बनाया था, सनी ने कैप्शन में लिखा भी है मै मजनू भाई से इंस्पायरर्ड हुई।