logo

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी मार गिराए, बारामुला में छह नागरिक घायल

3145news.jpg
द फॉलोअप टीम, श्रीनगर 
पुलवामा जिले के टिकन गांव में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जमकर गोलीबारी हुई, जिसमें दो आतंकी मारे गए। सीआरपीएफ के जवानों को पुलवामा में 2 से 3 आतंकी देखे जाने की सूचना मिली थी। सूचना का संज्ञान लेते हुए, सीआरपीएफ के जवानों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर कार्रवाई की। आतंकियों के पास जब भागने का रास्ता नहीं बचा, तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद क्रॉस फायरिंग में दो लोग ढेर हो गए। इसमें एक आम व्यक्ति घायल भी हुआ है।
इधर कश्मीर के बारामुला जिले में भी आतंकियों द्वारा ग्रेनेड हमली किया गया। हमले में एक महिला और एक बच्चा समेत छह नागरिक घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक उपचार के बाद एसएमएचएस अस्पताल भेज दिया गया है।

फिर बंद हुआ पुलवामा में इंटरनेट सेवा
लोगों की सुरक्षा को देखते हुए पुलवामा में इंटरनेट सेवा को फिर से बंद कर दिया गया है। बता दें कि कश्मीर के अलग-अलग क्षेत्रों में विभिन्न वजहों से इंटरनेट बंद किया जाता रहा है। वर्तमान में बंद हुए इंटरनेट सेवा का कारण लोगों की सुरक्षा बताई जा रही है। सुरक्षा बल एक और आतंकी की तलाश कर रहा है। पुलवामा में पहले भी आतंकी गतिविधियां होती रही हैं। 

विस्फोट के दैरान बाजार में ही खड़ी थी सीआरपीएफ की टुकड़ी 
बारामुला में हुए विस्फोट के दौरान सीआरपीएफ के जवान पास में ही चौक पर मौजूद थे। विस्फोट के तुरंत बाद आतंकी वहां से भाग निकले। सुरक्षा बल उनकी तलाश कर रही है। लेकिन अभी तक हमलावरों का पता नहीं चल पाया है। हमले में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल फेज दिया गया है।