logo

आखिर क्या हुआ ऐसा! 4 लोग अचानक सड़क पर गिरे, 3 लोगों की हो गयी मौत

7395news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:

कोरोना संक्रमण के मामले राजधानी रांची में बढ़ते जा रहे है। ऐसे में तीन लोगों का सड़क पर अचानक से गिरना और उनकी मौत हो जाने की घटना ने लोगों के मन में दहशत भर दिया है । मंगलवार को रांची में सड़क पर एक के बाद एक तीन लोग अचानक गिरे थे। उनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की अस्पताल में  खांसते-खांसते मौत हो गई। जानिये, ये केस स्टडी। 

पहला केस: रांची के डोरंडा बाजार के पास व्यक्ति अचानक गिरकर बेहोश हो गया, गिरने के बाद वह बेहोश रहा लेकिन कोई भी कोरोना के डर से मदद के लिए आगे नही आया। आखिर में पुलिस ने उसे उठाकर अस्पताल भेजा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।


दूसरा केस: वहीं चडरी तालाब के पास एक भीख मांगने वाले व्यक्ति की खांसते-खांसते मौत हो गई। मंगलवार की सुबह तेज खांसी शुरू हुई और फिर उसकी मौत हो गई। कुछ देर बाद कोतवाली थाने के पुलिस मौके पर पहुंची और उसके शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा।
 

तीसरा केस:  तीसरी घटना बरियातू थाना क्षेत्र है। जहां एक युवक की सड़क पर गिरकर मौत हो गई। वहीं पंडरा थाना क्षेत्र में भी एक रिक्शा चालक अचनाक बेसुध होकर गिर गया। किसी व्यक्ति ने पुलिस को मामले की जानकारी दी जिसके बाद रिक्शा चालक को अस्पताल भेजा गया जहां इलाज के बाद वह ठीक हो गया।