logo

FB Love: राजस्‍थान से नाबालिग प्रेमिका को भगाकर झारखंड पहुंचे युवक ने उसके गहने को बेच दिया

10107news.jpg
द फॉलोअप टीम, जामताड़ा:
जामताड़ा के रहने वाले संदीप गण को फेसबुक के जरिये जोधपुर की रहने वाली एक 15 वर्ष की लड़की से दोस्ती हो गयी। चैटिंग के माध्यम से दोनों की बातचीत शुरू हुई कुछ ही दिनों में दोनों को प्यार हो गया। बाद में दोनों ने भागने का प्लान बना लिया। बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी युवक को खाते में पैसा भी भेजा था। उसी पैसे से युवक ने भाड़े पर स्कॉर्पियो लिया और जोधपुर गया और अपनी प्रेमिका को भगाकर जामताड़ा ले आया। लड़की अपने साथ घर से नगद पैसे और गहने भी ले आई।  उधर, लड़की के पिता ने राजस्थान जोधपुर थाने में मामला दर्ज कराया। 

राजस्‍थान पुलिस जामताड़ा पहुंची 
बुधवार को देर रात जोधपुर की पुलिस जामताड़ा पहुंची और स्थानीय पुलिस की मदद से नाबालिग को उसके प्रेमी के घर से बरामद किया।  पूछताछ में पता चला कि नाबालिग प्रेमिका के लाए गए गहने को प्रेमी युवक ने स्थानीय सोने चांदी की दुकान पर बेच दिया। पुलिस ने उस दुकानदार को भी हिरासत में लिया है। राजस्थान पुलिस दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की।  हालांकि, कितने गहने बेचे गए कितना बरामद हुआ इसका खुलासा नहीं हो पाया। 

फेसबुक से हुई थी दोस्ती 
दरअसल दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई थी और दोनों ने फेसबुक पर ही चैटिंग शुरू की थी। कुछ ही समय में दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गयी थी। लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर भागने की योजना बनाई और युवक को रुपये भी भेजे थे। उन्हीं रुपयों से लड़के ने एक कार बुक की और लड़की को भगा कर जामताड़ा ले आया। जब लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज की तो जोधपुर पुलिस दोनों को ढूंढती हुई जामताड़ा पहुंची जहां बुधवार की देर रात लड़की को लड़के के घर से बरामद किया गया।